LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहजम्मू कश्मीरझारखण्डराँची

गिरिडीह युवा चन्द्रवंशी समाज ने मनाया जरासंध जयंती, सदर विधायक सोनू के साथ पूर्व विधायक शाहाबादी समेत कई हुए शामिल

गिरिडीहः
युवा चन्द्रवंशी समाज के गिरिडीह इकाई की और से रविवार को शहर के विवाह भवन मंे बड़े भव्य अंदाज में जरासंध महाराज की जयंती समारोह मनाई गई। इस दौरान समारोह में ऑल इंडिया युवा चन्द्रवंशी एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद चन्द्रवंशी, पूर्व अध्यक्ष अमित राजन, राष्ट्रीय विस्तारक राजकुमार चन्द्रवंशी, महिला समिति की राष्ट्रीय सचिव संजू देवी और झामुमो नेता अजीत कुमार पप्पू, अभय चन्द्रवंशी समेत कई पदाधिकारी शामिल हुए। इस दौरान समारोह का उद्घाटन गिरिडीह के सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, पूर्व सदर विधायक निर्भय शाहाबादी ने समाज के पदाधिकारियों के साथ दीप जलाकर किया।

तो समाज के पदाधिकारियों ने विधायक सोनू और पूर्व विधायक शाहाबादी को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। समारोह को संबोधित करते हुए सदर विधायक सोनू ने कहा कि महाराज जरासंध की जंयती को चन्द्रवंशी समाज हर साल बड़े भव्य तरीके से मनाता है। वो खुद भी जरासंध जयंती का हिस्सा बनते रहे है।

जबकि पूर्व विधायक शाहाबादी ने कहा कि चन्द्रवंशी समाज के युवाओं के बलबूते समाज की पहचान मजबूत हो रही है। क्योंकि शहर में चन्द्रवंशी समाज ने जिस प्रकार से शोभा यात्रा निकाला। वो संकेत देता है कि युवाओं ने समाज में बड़े व्यापक स्तर पर बदलाव किया है। इधर समारोह को राष्ट्रीय सचिव संजू देवी ने भी संबोधित की। जबकि समारोह में भीम रवानी, महिला समिति की अध्यक्ष गुड़िया देवी, बेबी देवी, विजय सिंह, राजीव चन्द्रवंशी समेत कई शामिल हुए।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons