LatestTOP STORIESकोलकातावेस्ट बंगाल

हरेक महीने मोदी के बंगाल आने की बात से चिढ़ी टीएमसी

कोलकाता। टीएमसी यानी तृणमूल कांग्रेस केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे को लेकर पहले से ही चिढ़ी हुई है और अब पीएम नरेंद्र मोदी के हरेक महीने बंगाल आने की बात से पार्टी और भी चिढ़ गयी है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की ओर से कही गयी बात कि पीएम नरेंद्र मोदी अब हर माह बंगाल आएंगे सुनकर तृणमूल के लोग सकते में हैं। तृणमूल महासचिव व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा कि इसी से समझा जा सकता है कि पीएम मोदी के पास कोई काम नहीं है।

हालांकि, प्रधानमंत्री के बंगाल दौरे को लेकर फिलहाल तारीख तय नहीं है। पिछले 50 दिनों में दो बार शाह और एक बार भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल का दौरा कर चुके हैं और अगले माह फिर शाह फिर बंगाल आ रहे हैं। इसके अलावा अलग-अलग राज्यों के कद्दावर नेता के साथ कई केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा संगठन के पदाधिकारियों की टीम भी बंगाल में लगातार दौरे कर रहे हैं। साथ ही, शाह और नड्डा स्वयं भी पूरी तरह से बंगाल पर ध्यान केंद्रित किए हुए हैं। जैसे-जैसे भाजपा के केंद्रीय नेताओं का बंगाल दौरा बढ़ रहा है, राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर दबाव बढ़ रहा है।

उल्लेखनीय है कि जेपी नड्डा और अमित शाह के दौरे के बाद मुख्यमंत्री व तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी की बौखलाहट साफ दिखी थी। नड्डा के नाम को लेकर उन्होंने उनका मजाक बनाया था, तो अमित शाह के बारे में कहा था कि ऐसा गृह मंत्री उन्होंने अपने जीवन में आज तक नहीं देखा, जो सिर्फ चुनाव में व्यस्त रहता है। ऐसे में जब पीएम मोदी बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए उतरेंगे, तब तृणमूल नेता और ममता क्या कहती हैं यह देखने वाली बात होगी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons