LatestNewsझारखण्ड

बंद घर से मिला मकान मालिक का शव, हड़कंप

कोडरमा। तिलैया थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 27 अंतर्गत बजरंग चैक के समीप एक बंद घर से 45 वर्षीय अधेड़ के संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव के मिलने से क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है।

पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

बताया जाता है कि बजरंग चैक निवासी मुन्ना बरनवाल के घर में कुछ दिनों से ताला लटका हुआ था। शुक्रवार को उसके घर से बदबू आने लगी। बदबू से परेशान पड़ोसियों ने घर के पीछे झांका तो वहां मुन्ना बरनवाल का शव पड़ा था। शव मिलने की सूचना पड़ोसियों ने अविलम्ब पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे तिलैया थाना के एसआई दिलीप कुमार झा पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से बंद पड़े घर को तोड़ा।

मुन्ना की मौत 2 से 3 दिन पूर्व होने की आशंका

मामले को लेकर तिलैया थाना के एसआई दिलीप कुमार झा ने कहा कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है। मृतक के परिजन के यहां नहीं होने की वजह से फिलहाल घटना का पता नहीं चल पाया है। शव को देखने से आशंका जताई जा रही है कि इस व्यक्ति की मौत 2 से 3 दिन पूर्व हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा।

अकेले रहता था मृतक

बताया जाता है कि मृतक मुन्ना घर में अकेले रहता था। उसकी पत्नी उसे एक साल पूर्व छोड़ कर चली गई थी। जिसके बाद से वह अपने घर में अकेले रह रहा था। मुन्ना कमीशन पर रेलवे टिकट का काम करता था। इधर घटना की जानकारी गुजरात में रहने वाली उसकी बहन और पटना निवासी उसके भाई को दे दी गई है। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेज दिया है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons