LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराँची

नगर थाना में बक्सीडीह निवासी रंधीर सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का, तो आरोपी के रिश्तेदार नकुल चाौधरी, भूदेव चाौधरी समेत 15 के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज

एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

गिरिडीहः
शहर की एक महिला ने हाई स्कूल के पीछे बक्सीडीह के कस्तूरबा गांधी बालिका स्कूल के समीप के रहने वाले रंधीर सिंह उर्फ सोनू पर जहां दुष्कर्म करने का केस दर्ज कराई है। वहीं रंधीर सिंह को संरक्षण देकर पीड़िता के ननदोसी जीतेन्द्र वर्मा, देवर राकेश सिन्हा के साथ मारपीट कर गंभीर रुप से घायल करने का आरोप लगाकर भूदेव चाौधरी, नकुल चाौधरी, मिलन चाौधरी, सुमन चाौधरी समेत 15 के खिलाफ केस दर्ज कराई है। घटना के बाद गिरिडीह नगर थाना पुलिस भी सक्रिय हुई। और सुमन चाौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि दुष्कर्म का आरोपी रंधीर सिंह उर्फ सोनू समेत 14 अब भी फरार है। पीड़िता के दिए आवेदन के आधार पर नगर थाना पुलिस ने थाना कांड संख्या 228/20 दर्ज करते हुए बक्सीडीह के कस्तूरबा बालिका स्कूल के समीप रहने वाले रंधीर सिंह को जहां दुष्कर्म करने के आरोप में नामजद अभियुक्त बनाया है। वहीं दुष्कर्म के आरोपी को सहयोग कर पीड़िता व उसके ननदौसी और देवर के साथ मारपीट करने के आरोप में नकुल चाौधरी, भूदेव चाौधरी, मिलन चाौधरी, सुमन चाौधरी समेत 15 के खिलाफ मारपीट का नामजद अभियुक्त बनाया है। फिलहाल फरार 14 आरोपियों की तलाश में नगर थाना पुलिस अब भी जुटी हुई है। इन आरोपियों को दबोचने के लिए नगर थाना इनके संभावित ठिकानों में लगातार छापेमारी कर रही है। हालांकि रैप समेत मारपीट के इन आरोपियों को ही कथित रुप से एक कद्दावर नेता का संरक्षण मिलने के कारण भी सभी आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर बताएं जा रहे है। जानकारी के अनुसार आरोपियों का घर चंदौरी-बक्सीडीह रोड स्थित गिरिडीह हाई स्कूल के पीछे कस्तूरबा बालिका विद्यालय के समीप है। पीड़िता के अनुसार आरोपियों का जेसीबी मशीन और ट्रेक्टर के मालिक बताएं जा रहे है।
इधर थाना को दिए आवेदन में पीड़िता ने सभी आरोपियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मंगलवार की देर रात रंधीर सिंह उर्फ सोनू उसके घर जबरन घुस गया। घटना के वक्त पीड़िता घर में अपने ढाई साल की बच्ची के साथ थी। इस दौरान घर घुसते ही रंधीर सिंह पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने लगा। जबकि पीड़िता ने आरोपी के हरकत को देखते हुए जब सहयोग के लिए परिवार के दुसरे सदस्यों को बुलाई। तो देवर राकेश सिन्हा बचाने पहुंचा। लेकिन रंधीर सिंह के हरकत को देखते हुए राकेश ने घटना की जानकारी बहनोई जीतेन्द्र वर्मा को भी दिया। इस दौरान जीतेन्द्र वर्मा जब घर पहुंचे, तो रंधीर ने भी फोन कर नकुल चाौधरी, भूदेव चाौधरी, मिलन चाौधरी और सुमन चाौधरी समेत 15 लोगों को बुला लिया। जहां सभी आरोपियों ने पीड़िता व उसके देवर और ननदोसी के साथ मारपीट कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया। इधर बक्सीडीह में हुए घटना की चर्चा भी पूरे मुहल्ले में जोरों पर है। यही नही स्थानीय लोग भी घटना की निंदा करते हुए फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग किए है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons