जिला साउंड एसोसिएशन की हुई प्रखंड स्तरीय बैठक

सात माह से बंद पड़े कारोबार के कारण आर्थिक संकट से जूझ रहे व्यवसायी

गिरिडीह। गिरिडीह जिला साउंड एसोसिएशन का प्रखंड स्तरीय बैठक रविवार को बिरनी प्रखंड के खाखीपीपर स्थित पंचायत भवन में प्रयाग मंडल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में लॉकडाउन से हुए आर्थिक क्षति को लेकर चर्चा करने के साथ ही पिछले 7 माह से बंद पड़े कारोबार से उत्पन्न आर्थिक समस्या पर भी चर्चा की गई।

सरकार और जिला प्रशासन दे छुट

बैठक मंे एसोसिएशन के प्रखंड पदाधिकारियों ने कहा कि सरकार कपड़ा दुकान, शराब दुकान, शॉपिंग मॉल, सब्जी बाजार खुलवा रही है, लेकिन साउंड और टेंट जैसे कार्य से जुड़े लोगों को काम करने से रोका जा रहा है। मौके पर उपस्थित एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष रामजी प्रसाद यादव ने कहा कि पिछले 7 माह से साउंड-टैंट से जुड़े कारोबार पर लगे बेवजह रोक के चलते जिले भर में 50 हजार से अधिक लोगों के सामने भूखे मरने की स्थिति उत्पन्न हो गई है। कहा कि जिला प्रशासन एवं राज्य सरकार से इस क्षेत्र में भी छूट दें। अन्यथा चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जाएगा।

बैठक में मुख्य रूप से जिला कोषाध्यक्ष सुरेश सिंह, प्रवक्ता मोइन चांद, उपाध्यक्ष रवि राम, प्रखंड अध्यक्ष किशोर वर्मा, सदस्य आजाद, टिंकू साव, प्रयाग मंडल, अशरफ अंसारी, राजदेव दास, प्रवीण वर्मा, रविन्द्र वर्मा, मंटू वर्मा, संतोष रजक, मो० इजहार सहित कई लोग उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी