LatestTOP STORIESकोलकातावेस्ट बंगाल

बंगाल: प्रेम त्रिकोण में हत्या के महीने भर बाद युवक का सिर बरामद

कोलकता। बीते दिनों बंगाल के हुगली जिले में प्रेम त्रिकोण में टोटो चालक विष्णु माल की बेरहमी से हत्या मामले में चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने एक महीने बाद विष्णु का कटा सिर भद्रेश्वर इलाके से बरामद किया। पुलिस ने बरामद हुए कटे सिर को डीएनए जांच के लिए भेज दिया है। उल्लेखनीय है कि 10 अक्टूबर को चुंचुडा थाना क्षेत्र के कमारपाड़ा इलाके के रहने वाले विष्णु को कुख्यात अपराधी विशाल दास अपने दोस्तों के साथ उसका अपहरण करके उसे यहां से जबरन ले गया था।

आरोप है कि विशाल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर विष्णु के शरीर के कई टुकड़े कर उसके शव को भद्रेश्वर और वैधवाटी इलाके में कई अलग-अलग जगहों पर फेंका था। मंगलवार को चुंचुडा थाना की पुलिस ने विशाल दास को हिरासत में लेकर तफ्तीश शुरू की। पुलिस को पता चला कि उसने विष्णु की हत्या कर उसके सिर को भद्रेश्वर स्थित दिल्ली रोड के पास एक खाल में फेंका है। मंगलवार को पुलिस विशाल दास के कमर में रस्सी बांधकर उसे घटनास्थाल पर ले गई और यहां से विशाल ने विष्णु का कटा हुआ सिर पुलिस के हवाले किया। विष्णु की मौत के बाद पुलिस ने उसके शरीर के कई अंगों को विभिन्न जगहों से बरामद किया था, लेकिन उसका सिर पुलिस को नहीं मिल सका था। विशाल दास की गिरफ्तारी के बाद चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस को विष्णु के कटे सिर का सुराग मिला।

चंदननगर कमिश्नरेट के पुलिस आयुक्त डाॅ हुमायूं कबीर का कहना है कि जिस लड़की से इलाके का कुख्यात अपराधी विशाल दास प्रेम करता था, उस लकड़ी के साथ विष्णु माल का भी संबंध बन गया था। यह बात विशाल को गंवारा नहीं हुआ। लकड़ी के प्रेम में अंधा होकर उसे विष्णु को रास्ते से हटाने का फैसला लिया। घटना को अंजाम देने के बाद से विशाल दास फरार था। बीते दिनों पुलिस ने दक्षिण 24 परगना के जीवनतल्ला इलाके से हथियार के साथ विशाल दास को गिरफ्तार किया। पुलिस आयुक्त हुमायूं कबीर का कहना है कि तीन हत्या और कई संगीन आपराधिक मामले में पुलिस को विशाल दास की तलाश थी। विशाल फिलहाल 14 दिनों की पुलिस हिरासत में है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons