LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

अंतरराष्ट्रीय औद्योगिक लीडरशिप अवार्ड और एजुकेशन अवार्ड से सम्मानित हुए सलूजा स्टील समूह के चेयरमैन अमरजीत सिंह सलूजा

  • बैंकाक में आयोजित कार्यक्रम में दोनों अवार्ड से किया गया सम्मानित, उद्योगपतियों ने दी बधाई

गिरिडीह। नामचीन उद्योगपतियों में शामिल और उत्तर पूर्वी भारत के प्रसिद्ध टीएमटी कंपनी सलूजा स्टील समूह के चेयरमैन डॉक्टर अमरजीत सिंह सलूजा को बैंकाक में मिले दो अवार्ड ने उन्हें एक बार फिर गिरिडीह समेत झारखंड के बड़े उद्योगपतियों में शामिल कर लिया है। लिहाजा, सलूजा स्टील समूह के चेयरमैन को अमरजीत सलूजा को मिले सफल उद्योगपति के साथ शिक्षा के क्षेत्र में मिले दो अलग-अलग अवार्ड से पूरा सलूजा स्टील समूह उत्साहित है। वहीं उनके तीनो बेटे तरणजीत सिंह सलूजा उर्फ बंटी, सतविंदर सिंह सलूजा उर्फ मणि और जोरावर सिंह सलूजा के साथ समूह के जीएम शशि सिन्हा ने बधाई दी।

सोमवार की देर रात गिरिडीह लौटे अमरजीत सिंह सलूजा ने मंगलवार को अपने आवासीय कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा की उन्हे भी जानकारी नहीं थी। लेकिन दस दिन पहले बैंकॉक से काल आने के बाद वो बैंकाक गए। जहा जेएचआरसी ग्लोबल ह्यूमन राइट काउंसिल की ओर से आयोजित एशिया पेसिफिक एजुकेशन अवार्ड से उन्हें नवाजा गया। इस दौरान देश की प्रसिद्ध एक्ट्रेस अमीषा पटेल के हाथो बेस्ट उद्योगपति के लिए अंतरराष्ट्रीय औद्योगिक लीडरशिप अवार्ड और शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे उत्कृष्ठ कार्य के एजुकेशन अवार्ड से सम्मानित की। कार्यक्रम मंे भारत के दिल्ली समेत कई राज्यों के 70 से अधिक उद्योगपति जुटे थे। अधिकांश उद्योगपति को उनके द्वारा किए गए उद्योग के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन के साथ शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कार्य को लेकर सम्मानित किया गया।

गिरिडीह के उद्योगपति और सलूजा स्टील समूह के चेयरमैन डॉक्टर अमरजीत सिंह सलूजा को मिले दो अवार्ड पर गिरिडीह के नामचीन उद्योगपति मोहन साहू, जयप्रकाश लाल, बिनोद अग्रवाल, प्रमोद अग्रवाल, सूरज गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, ऋषि सलूजा, राकेश बरनवाल, सौरभ बरनवाल, डॉक्टर एसके डोकनिया, डॉक्टर नीरज डोकनीया, चार्टेड अकाउंट्टेड विकाश बगेडिया, अंकित जैन समेत कई उद्योगपतियों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब गिरिडीह की पहचान कई मायनो में बदला है। टीएमटी कारोबार के कारण ही गिरिडीह अब देश के कई बड़े शहरों की गिनती में आ चुका है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons