LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

जमुआ में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की हुई बैठक

संगठन विस्तार सहित कई विन्दूओं पर हुई चर्चा

गिरिडीह। जिले के जमुआ स्थित पंच मंदिर के समीप एक विद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के जमुआ इकाई की बैठक हुई। बैठक में जमुआ इकाई का पुनर्गठन करना तथा सदस्यता अभियान एवं आगामी प्रदेश अभ्यास वर्ग को लेकर विशेष चर्चा हुई। बैठक में विश्वविद्यालय सहसंयोजक कृष्णा त्रिवेदी ने कहा कि जमुआ इकाई का पुनर्गठन दुर्गा पूजा के बाद तुरंत किया जाएगा। जमुआ इकाई में सदस्यता अभियान वृहद पैमाने पर किया जाएगा। इस दौरान बैठक में उपस्थित छात्रों को एबीवीपी के कार्यों के बारे में समझाते हुए इसकी नीतियों से भी उन्हें अवगत कराया गया।

छात्रों की समस्याओं के निदान हेतु एकत्रित छात्र शक्ति का परिचायक अभाविप

बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रो. विनीता कुमारी ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् संगठन छात्रों से आरम्भ हुआ है। छात्रों की समस्याओं के निदान हेतु एकत्रित छात्र शक्ति का परिचायक है। विद्यार्थी परिषद् के तहत, छात्रशक्ति ही राष्ट्रशक्ति होती है। विद्यार्थी परिषद् का मुख्य अभिप्रायः राष्ट्रीय पुनर्निर्माण है। वहीं जिला संयोजक कुमार गौरव ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् छात्र हित और राष्ट्र हित से जुड़े प्रश्नों को स्थापना काल से ही प्रमुखता से उठाता रहा है और देशव्यापी आंदोलनों का मार्ग दर्शन किया है। शशिकांत वर्मा ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने छात्र-हित से लेकर भारत के व्यापक हित से सम्बद्ध समस्याओं की ओर बार-बार ध्यान दिलाया है।

बैठक में थे उपस्थित

मौके पर अमेष वर्मा, रविन्द्र कुमार रवि, प्रवीन कुमार, अमित, विवेक ,मनीष, सौरभ, दीपू, विकाश, नितीश, सचिन, सोनु, महेश, पंकज, किशोर, आशिष, अंकित, साजन, प्रदीप, नरेश, साकेत, प्रवीन, सूरज, मोहन, अभय आदि मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons