LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

अखिल भारतीय सर्व वैश्य एकता महासभा ने किया तिरंगा पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन

  • मिशन रोजगार ट्रेनिंग सेंटर की प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा
  • बच्चों को आजादी और तिरंगे के महत्व से कराया गया अवगत

गिरिडीह। अखिल भारतीय सर्व वैश्य एकता महासभा की ओर से मिशन रोजगार ट्रेनिंग सेंटर में 75वीं अमृत महोत्सव के उपलक्ष में प्रतिभागियों के बीच तिरंगा पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन में किया गया। प्रतियोगिता की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रेनू सेठ कर रही थी। वहीं मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में अखिल भारतीय वैश्य महासभा की प्रदेश अध्यक्ष रागिनी लहरी साहा उपस्थित थी। वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में पूनम गुप्ता व रूपा गुप्ता शामिल हुई। प्रतिभागियों को संस्था की ओर से सर्टिफिकेट और पुरूस्कार देकर सम्मानित किया गया। सभी प्रतिभागियों में तिरंगा को लेकर काफी उत्साह और उमंग भी देखा गया।

मौके पर प्रदेश अध्यक्षा रागनी लहरी साहा ने कहा देश आजादी का 75वीं वर्षगांठ के मौके पर अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। साथ ही लोगों से अपने अपने घरों में तिरंगा लगाने का अहवान भी किया जा रहा है और तिरंगा के प्रति लोगों में जागरूकता और उत्साह लाने के लिए पेंटिंग प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का संचालन मिशन रोजगार ट्रेनिंग सेंटर के विशाल कुमार वर्मा के द्वारा किया गया। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस व तिरंगे के महत्व के बारे में छात्र-छात्राओं और उपस्थित सभी लोगों को जानकारी देते हुए कहा कि तिरंगा हमारे देश का गौरव है। इनके मान सम्मान बनाए रखना देश के नागरिकों का कर्तव्य है।

मौके पर कार्यक्रम में उपस्थित मिशन रोजगार ट्रेनिंग सेंटर की संचालिका रूमाना अजमत और उनके सहयोगी प्रमोद कुमार तुरी, विशाल कुमार, रणवीर कुमार सिंह, रोसलिन टुडु, प्रमोद कुमार, राजेश कुमार शर्मा और विकास कुमार मिश्रा आदि लोग उपस्थित हुए।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons