LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

आम आदमी पार्टी ने की विधानसभा पदाधिकारियों के साथ बैठक

व्यवस्था परिवर्तन की राजनीति करती है आप: दिनेश यादव

गिरिडीह। आम आदमी पार्टी की एक बैठक सोमवार को देर शाम जमुआ में हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला संयोजक कृष्ण मुरारी शर्मा ने की। बैठक में धनवार, जमुआ, गिरिडीह और डुमरी विधानसभा के पदाधिकारियों ने भाग लिया।
बैठक को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के केन्द्रीय पर्यवेक्षक दिनेश कुमार यादव ने बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी लोगों के जरूरत की राजनीति करती है। कहा कि पार्टी व्यवस्था परिवर्तन की राजनीति करती है और काम की राजनीति करती है। धर्म-जाति, क्षेत्र, अगडा-पिछड़ा की राजनीति नहीं करती। इसलिए दिल्ली चुनाव में भाजपा के चाणक्य को भी घर-घर जाकर खुद पर्चा बाँटना पड़ता है। उन्होंने कहा कि झारखंड के बीस साल पूरे हो गए और बीस साल में सोलह साल भाजपा ने शासन किया। बावजूद झारखंड में शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था ठीक नहीं हुई है। झारखंड देश का सबसे ज्यादा खनिज संपदा वाला राज्य है। यहाँ कोयला, अबरख, लोहा, ताम्बा, बाॅक्साइट, चुना पत्थर, काइनाइट आदि प्रचूर मात्रा में भरा हुआ है और यहाँ के नौजवान पलायन करने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि झारखंड में ईमानदार राजनीति की जरूरत है।

झारखंड में भटक गया है पंचायती राज का सपना: कृष्ण मुरारी

पार्टी के जिला संयोजक कृष्ण मुरारी शर्मा ने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन की राजनीति पंचायत से शुरू करने की जरूरत है। पंचायती राज का सपना भटक गया है। श्री शर्मा ने कहा कि पंचायत, प्रखंड और जिला स्तर के लिए जनता ने मुखिया, प्रमुख और जिला परिषद अध्यक्ष बनाया लेकिन व्यवस्था में कोई बदलाव नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांति हुई जिसे दुनियाँ देख रही है।


बैठक में थे उपस्थित

बैठक में श्रमिक विकास संगठन के जिला अध्यक्ष ब्रह्मदेव शर्मा, यूथ विंग के जिला सचिव अभिषेक सिन्हा, दिलीप सिंह, अरूण यादव, मेराज आलम, तेज नारायण महतो, कुर्बान अंसारी, जियाउल हक, विजय महतो, साजीद हुसैन, तैयब अंसारी, सीता राम महतो, लोकनाथ महतो, युवा नेता सृजन पाल सिंह सहित कई लोग मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons