LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

अपराध समीक्षा बैठक में एसपी ने किया गिरिडीह के 83 पुलिस कर्मियों को सम्मानित

अपराध का उद्भेदन करने में सफल रहे पुलिस पदाधिकारियों व जवानों को किया गया सम्मानित

गिरिडीहः
पुलिस लाईन में सोमवार को अपराध समीक्षा बैठक आयोजित किया गया। तो अपराध समीक्षा बैठक की गिरिडीह एसपी अमित रेणु के नेत्तृव में किया गया। इस दौरान बैठक में क्राइम रोकने को लेकर खास चर्चा हुई। साथ ही कोयला, बालू और पत्थरों के अवैध कारोबार पर नजर रखने का निर्देश एसपी द्वारा जिले के सभी पुलिस अधिकारियों को दिया गया। एसपी ने इस दौरान पुलिस पदाधिकारियों को लंबित केसों के निष्पादन में भी तेजी लाने का निर्देश दिया। एसपी ने यह भी कहा कि गंभीर मामलों के निष्पादन में पदाधिकारी कोई लापरवाही नहीं करे। हर गंभीर मामलों का अनुसंधान सही तरीके से करने के साथ दोषियों को सजा दिलाने में एक बेहतर भूमिका निभाएं। तो बैठक में कई और मुद्दों पर चर्चा की गई।

करीब दो घंटे तक चले बैठक के दौरान पुलिस लाईन के सभागार में अपराध नियत्रंण को लेकर अपराधियों की गिरफ्तारी और फरार वांरटियों को दबोचने में बेहतर प्रदर्शन करने वाले 83 पुलिस पदाधिकारी और जवानों को प्रशस्ति पत्र देकर एसपी ने सम्मानित किया। इस दौरान एसपी ने जिन पदाधिकारियों को सम्मानित किया।

उनमें डीएसपी संजय राणा, नगर थाना प्रभारी रामनारायण चाौधरी समेत नगर थाना के कई एसआई को डकैती कांड के उद्भेदन में, तो साइबर अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर तत्परता दिखाने पर साइबर डीएसपी संदीप सुमन समदर्शी, एसडीपीओ नौशाद आलम, एसडीपीओ मनोज कुमार, पुलिस निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह, नवीन सिंह, डुमरी पुलिस निरीक्षक आदिकांत महतो, मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनय राम, पचंबा थाना प्रभारी नीतिश कुमार, बगोदर थाना प्रभारी सरोज सिंह चाौधरी, सरिया थाना प्रभारी प्रेम कुमार, सरिया थाना के एसआई लव कुमार, साइबर थाना के विशाल सिंह समेत कई और पुलिस पदाधिकारी और जवान शामिल है। जिन्हें एसपी द्वारा सम्मानित किया गया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons