LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

झंडा मैदान में झामुमो का 49वां स्थापना दिवस समारोह, समर्थकों की उमड़ी भीड़

  • कार्यक्रम में शामिल होने गिरिडीह पहुंचे दिशोम गुरु शिबू सोरेन व मंत्री हफीजुल हसन
  • जिला समिति ने हेमंत सरकार के नाम जारी किया 30 प्रस्ताव का पत्र

गिरिडीह। गिरिडीह के झंडा मैदान में झामुमो का 49वें स्थापना दिवस के मौके भव्य समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जहां एक ओर दिशोम गुरु शिबू सोरेन व मंत्री हफीजुल हसन गिरिडीह पहुंचे। वहीं समारोह में कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी। शुक्रवार को पूरा शहर अस्त व्यस्त रहा। जिले भर के जेएमएम समर्थको का झंडा मैदान में दोपहर से ही पहुंचना शुरू हो गया था। इस दौरान समर्थको की भीड़ झंडे और बैनर के साथ जुलुस की शक्ल में झंडा मैदान पहुंचे रहे थे। समारोह स्थल पर सीएम हेमंत सोरेन और दिशोम गुरु शिबू सोरेन समेत सदर विधायक सुदिव्य सोनू और गांडेय विधायक सरफराज अहमद समेत जिला समिति के कई नेताओं के कटआउट लगे हुए थे।

समारोह की शुरुवात देर शाम को पार्टी का झंडोतोलन कर किया गया। जबकि समारोह में जिला समिति के जिला अध्यक्ष संजय सिंह, पूर्व विधायक निजामुद्दीन अंसारी, सचिव महालाल सोरेन, अजीत कुमार पप्पू, शाहनवाज अंसारी, कुमार गौरव, ज्योतिंदर प्रसाद, पवन सिंह, रॉकी सिंह, अभय सिंह, राकेश रंजन समेत जिला समिति के साथ कई प्रखंड के कार्यकर्ता शामिल हुए। स्थापना दिवस समोरह को लेकर जिला समिति के कई नेताओं ने सबसे पहले संथाली भासा में संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला।

पार्टी के 49वें स्थापना दिवस समारोह को लेकर राज्य सरकार के नाम 30 प्रस्ताव का पत्र जारी किया गया। जिसमें डीवीसी के मुख्यालय को झारखंड में लाने, मदरसा बोर्ड और साहित्य अकादमी का गठन किया जाना, सर जेसी बॉस के नाम पर गिरिडीह में विश्व विद्यालय की स्थापना करने, गिरिडीह में ट्रामा सेंटर खोलने, निजी उद्योग को स्थानीय विकास से जोड़ने समेत कई मुद्दे शामिल थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons