LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

सिंघो पंचायत भवन में हुआ आपके अधिकार, आपकी सरकार-आपके द्वार शिविर का आयोजन

  • लोगों ने बताया शिविर को सिर्फ खानापूर्ति

गिरिडीह। तिसरी प्रखंड के सिंघो पंचायत भवन परिसर में आपके अधिकार, आपकी सरकार-आपके द्वार शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं की जानकारी दी गई। शिविर में मुख्य रूप से सीओ असीम बाड़ा मौजूद थे। इस दौरान प्रशासन के द्वारा कार्यक्रम स्थल में सभी विभागों से संबंधित स्टॉल लगाये गये थे। ग्रामीणों से समस्याओं से संबंधित आवेदन भी लिया गया।

हालांकि शिविर में आये दर्जनों ग्रामीणों के चेहरा में उदास देखा गया। शिविर में आये लोगों का कहना है कि शिविर में न ही प्रखंड विकास पदाधिकारी है और न ही सबंधित कर्मचारी है। समस्या का आवेदन जमा हो रहा है लेकिन दिए गए आवेदनों पर ऑन द स्पॉट काम नही हो रहा है। जो काम मुख्यालय में जरूरी कामों का आवेदन देते है वहीं काम तो यहां हो रही है। निष्पादन किसी काम का नही हो रही। ग्रामीण मनोज यादव, मुन्ना राणा आदि कई लोगों ने शिविर को सिर्फ खानापूर्ति बताया।

मौके पर मौजूद सीओ असीम बाड़ा ने कहा कि तिसरी प्रखंड विकास पदाधिकारी गांवा गए हुए। वहां भी आपके सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। शिविर में ग्रामीणों द्वारा दिये जाने वाली संबंधित समस्या का आवेदन ऑन द स्पोर्ट निपटारा हो रहा है। कुछ आवेदन समय का अभाव में नही हो रहा है। वह 10 दिन के अंदर तिसरी ब्लॉक में किया जाएगा।
मौके पर मुखिया चिंता देवी, बीपीओ राज कुमार हेंब्रम, गोपीनाथ सिन्हा, अशोक गोप, बिक्की सिन्हा, प्रमोद कुमार आदि मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons