LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

जेलर पर अपराधियों ने क्यों किया फायरिंग, यह पता तक नहीं लगा पाई गिरिडीह पुलिस, अधूरे उपलब्धियों के साथ थपथपा गई अपनी पीठ

गिरिडीहः
जेलर प्रमोद कुमार गोली कांड में शामिल एक अपराधी को एक हथियार और एक बाईक के साथ मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ही उदनाबाद के पुल के समीप से गिरफ्तार करने का दावा गिरिडीह पुलिस ने किया। तो सोमवार को इसी दावे और अधूरे उपलब्धियों के बीच प्रेसवार्ता कर गिरफ्तार अपराधी आशीस साह को पेश कर सदर एसडीपीओ अनिल सिंह और मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनय राम ने जेलर प्रमोद कुमार गोली कांड मामले में गिरिडीह पुलिस की पिछले पांच दिनों से हो रहे छीछालेदार से बचने के लिए अपनी पीठ तक थपथपा लिया। लेकिन जब प्रेसवार्ता के दौरान सदर एसडीपीओ अनिल सिंह से सवाल पूछा गया कि जेलर प्रमोद कुमार पर गिरफ्तार अपराधी समेत दो अपराधियों ने बीतें 20 जूलाई को गोली क्यों चलाया, तो इस सवाल का जवाब देते हुए एसडीपीओ ने कहा कि फिलहाल स्पस्ट नहीं हुआ है कि जेलर प्रमोद कुमार पर अपराधियों ने आखिर क्यों गोली चलाया, इतना ही नही एसडीपीओ यह भी नही बता पाएं कि गोली कांड में शामिल फरार दुसरा अपराधी मंगेश मंडल कौन है और कहां का है। लेकिन पुलिस सूत्रों की फरार अपराधी मंगेश मंडल गिरिडीह का रहने वाला है। जबकि गिरफ्तार अपराधी आशीष साह देवघर के मरगोमुंडा थाना का रहने वाला है। रविवार की देर रात मिले सफलता के दुसरे दिन प्रेसवार्ता कर सदर एसडीपीओ अनिल सिंह और मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनय राम जेलर गोली कांड मामले में गिरफ्तारी का दावा किए अपराधी आशीष साह को पेश किया।


वहीं प्रेसवार्ता के दौरान एसडीपीओ अनिल सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी आशीष साह पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है। मार्च में ही आशीस साह ने गिरिडीह के ताराटांड थाना क्षेत्र के गांव में बिजली विभाग के वसूली शिविर लूटकांड में जेल गया था। और लूटकांड मामले में जेल से बाहर निकलने के कुछ दिनों बाद ही आशीष साह ने मंगेश मंडल के साथ जेलर प्रमोद कुमार की हत्या करने के मकसद से तीन रांउड गोली फायरिंग किया। जबकि जामताड़ा के नगर थाना के एक मामले में आशीष साह पहले ही जेल जा चुका है। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के पास से जिस हीरो एक्सट्रीम बाईक को बरामद किया गया है उसी बाईक से इसने मंगेश मंडल के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। जबकि इसके पास से एक देशी पिस्तौल के साथ देसी पिस्तौल का दो मैगजीन और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons