LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

कुरैशी मुहल्ला में दो पक्षों के बीच हुए हिंसक झड़प, पांच घायल, जांच में जुटी गिरिडीह नगर थाना पुलिस

गिरिडीहः
कुरैशी मुहल्ला में सोमवारी की देर रात दो पक्षांे में एक बार फिर हिंसक झड़प हुआ। हिसंक झड़प में एक पक्ष दो महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए। मारपीट का आरोप में मुहल्ले के ही दर्जन भर से अधिक लोगों पर लगा है। और पीड़ित पक्ष के आरिफ उर्फ मेडल ने दुसरे दिन मंगलवार की दोपहर गिरिडीह नगर थाना मंे आवेदन देकर दर्जन भर लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। थाना को दिए आवेदन में आरिफ कुरैशी ने मुहल्ले के सज्जू कुरैशी, परवेज कुरैशी उर्फ खटरा, डब्लू कुरैशी, बाबर कुरैशी, हसमुख कुरैशी, मो. शोएब, चांद कुरैशी, सद्दाम कुरैशी, रेहाना खातून, पिंकी खातून पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरिफ के घर मेहमान आएं हुए थे।

जबकि सज्जू कुरैशी अपने दोस्तों के साथ उसके घर से कुछ दूर हल्ला कर रहा था। इसी दौरान आरिफ ने जब सज्जू को हल्ला करने से मना किया। तो सज्जू और आरिफ के बीच पहले बहसबाजी हुई। इसके बाद सज्जू वहां से चला गया। लेकिन कुछ देर बाद ही सज्जू अपने दोस्तों और घर की महिलाओं समेत दर्जन भर लोगों को लेकर हथियार और पिस्तौल लेकर आरिफ के घर घुसते हुए घर में लूटपाट करने लगा। इस दौरान जब आरिफ और उसके परिवार के सदस्यों ने विरोध किया।

तो सज्जू अपने दोस्तों और घर की महिलाओं के साथ आरिफ और उसके घर की महिलाओं के साथ मारपीट करना शुरु कर दिया। जिसमें आरिफ की मां समेत कई ओर जख्मी हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही देर रात नगर थाना की पुलिस भी कुरैशी मुहल्ला पहुंची। लेकिन तब तक सारे आरोपी फरार हो चुके थे। इस दौरान पुलिस के सहयोग से घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दुसरे दिन मंगलवार दोपहर आरिफ ने आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons