LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

सोनू के हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने निकाला कैंडल मार्च

  • गावां थानेदार को बर्खास्त करने की भी की मांग
  • बाजार से घर जाने के क्रम में सोनू का हुआ था अपहरण

गिरिडीह। गावां थाना क्षेत्र के सेरूआ निवासी सोनू रविदास के हत्यारों को फांसी देने व गावां थानेदार सूरज कुमार को बर्खास्त करने की मांग को लेकर रविवार की शाम गावां बाजार में ग्रामीणों द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया। कार्यक्रम से पूर्व गावां काली मंडा मंदिर के प्रांगण में मृतक सोनू रविदास के आत्मा शांति के लिए दो मिनट मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। इसके बाद पूरे गावां बाजार में कैंडल मार्च निकालकर हत्यारों को फांसी देने की मांग की गई।


इस दौरान सभी गावां थानेदार सूरज कुमार को बर्खास्त करों, पुलिस प्रशासन हाय-हाय, पुलिस की मनमानी नहीं चेलगी, हत्यारों को फांसी दो आदि के नारे भी लगा रहे थे।
मौके पर ग्रामीणों ने कहा कि यह बहुत दुख की बात है कि बाजार से काम करके घर जाने के दौरान सोनू को अगवा कर हत्या कर देना की घटना हुई है जिसने पूरे समाज को झकझोर कर रख दिया है। ऐसे अपराधियों को पुलिस को फांसी देकर सूली पर लटका देना चाहिए। ताकि इस प्रकार के घटना को अंजाम देने से पूर्व अपराधी हज़ार बार सोचें। कहा कि पुलिस यदि सक्रियता दिखाती तो आज सोनू जिंदा होता है।


मौके पर भगवान दास बरनवाल, पवन चौधरी, अरुण चौधरी, अमित बरनवाल, रंधीर चौधरी, रंजीत चौधरी, गणेश यादव, नरेश राणा, अजीत शर्मा, पवन राम, दिनेश बरनवाल, गणेश राम, राजेश तुरी, सचिन कुमार, सुरेश चौधरी, उमेश दास समेत कई लोग उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons