LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

सड़क पर गंदा नाली का पानी बहाए जाने का ग्रामीणों ने किया विरोध

नाली नही होने के कारण सड़क पर बहता है पानी

गिरिडीह। गावां प्रखंड के सेरुवा गांव स्थित नीचे टोला में रविवार को ग्रामीणों ने सड़क पर गंदा पानी बहाए जाने का विरोध किया है, साथ ही नाली का पानी सड़क पर बहाने वालों पर कार्यवाही व नाली के निर्माण की मांग भी की है। इसके अलावा उन्होंने नाले का पानी बहाए जाने वाले लोगों पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है।

कीचड़ में फिसलकर अक्सर गिरते है लोग

इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मुहल्ले के है रहने वाले विजय यादव, रमेश यादव व एक अन्य द्वारा अपने घरों के गंदे नाली का पानी को सड़क पर बहाया जाता है। जिससे पूरा रास्ता कीचड़मय हो गया है और इन रास्तों में प्रतिदिन कोई ना कोई बाइक सवार फिसल कर गिर रहा है। इसके अलावा इन रास्तों से ग्रामीणों को मंदिर या अन्य जगहों में पूजा करने के लिए जाने में भी परेशानी होती है। कहा कि बरसात के मौसम में यह सड़क पूरी तरह नाले में तब्दील हो जाता है। इसलिए वे मुखिया व प्रशासनिक अधिकारियों से मांग करते है कि लोगों की परेशानियों को देखते हुए नाले का निर्माण कराये।

15वीं वित्त योजना के तहत नाली का करायेंगे निर्माण: मुखिया

वहीं सेरूवा पंचायत के मुखिया भीम रविदास ने कहा कि उनका कार्यकाल खत्म होने के कारण नाली का निर्माण नहीं कराया जा सका था। अब उन्हें फिर से सरकार द्वारा वित्त शक्ति प्रदान की गई है जिससे वे 15वीं वित्त के तहत नाली का निर्माण करवाएंगे। कहा कि तत्काल वे लोगांे को समझा बुझाकर सड़क में पानी बहाए जाने को लेकर रोक लगाएंगे और नहीं मानने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने के लिए आवेदन देंगे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons