LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्यस्पोर्ट्स

मांेगिया स्कूल में आयोजित दो दिवसीय इंडो नेपाल कराटे चैम्पियनशीप संपन्न

  • बंगाल ने जमाया टूर्नामेंट पर कब्जा, डीपीएस ने झटके 11 मेडल

गिरिडीह। मोंगिया स्कूल में आयोजित दो दिवसीय इंडो-नेपाल कराटे चैंम्पियनशीप का समापन रविवार को पुरस्कार वितरण के साथ हो गया। इस मौके पर प्रतिभागियों को सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, लोजपा नेता राजकुमार राज और बलविंदर सिंह उर्फ ऋषि सलूजा ने मेडल पहनाकर और ट्राफी देकर सम्मानित किया। दो दिवसीय चौंपियनशीप में नेपाल के साथ असम, बंगाल, छत्तीसगढ़ और बिहार-झारखंड की टीम ने हिस्सा लिया था। जिसमें बंगाल की टीम ओवर ऑल विनर घोषित हुई। जबकि असम की टीम उपविजेता व झारखंड की टीम सेंकेड उपविजेता टीम घोषित की गई। वहीं गिरिडीह के दिल्ली पब्लिक स्कूल ने 11 मेडल लिए। प्रतियोगिता में लड़कों से अधिक लड़कियों का जबरदस्त प्रदर्शन रहा।

प्रतियोगिता के समापन समारोह को संबोधित करते हुए सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने कहा कि कराटे चौंपियनशीप प्रतियोगिता का आयोजन मोंगिया स्कूल में हुआ और नेपाल के साथ कई राज्यों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जो गिरिडीह के लिए बहुत ही बड़ी बात है। कहा कि गिरिडीह में इस प्रकार के आयोजन होना तेजी से बदलते शहर की पहचान है। क्योंकि कई राज्यों के साथ दुसरे देश के प्रतिभागी भी शामिल हुए।

प्रतियोगिता को सफल बनाने में स्कूल के निदेशक सन्नी शर्मा, देवेन्द्र सिंह सलूजा, कराटे इंस्टक्टर करण कुमार सहित अन्य की सराहनीय भूमिका रही।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons