LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

ट्रक चालक को इसरी में अपराधियो ने मारी गोली, इलाज के क्रम में हुई मौत

  • ट्रक के टेंकर से तेल चोरी करने वाले अपराधियों ने मारी गोली
  • ग्वालियर से रायपुर लौट रहा था ट्रक ड्राइवर, वाहन में खराबी आने के कारण इसरी में रूका था ट्रक चालक

गिरिडीह। निमियाघाट थाना क्षेत्र के इसरी बाजार के तुरी टोला में तेल चोरी करने वाले गिरोह के अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार की अहले सुबह करीब तीन बजे की बताई जा रही है। मृतक राजस्थान के सहरपुरा का रहने वाला था। मृतक को अपराधियों ने जांघ में गोली मारी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ सुमित प्रसाद और निमियाघाट थाना प्रभारी घटनास्थल पहुंचे और ट्रक चालक को इलाज के लिए पहले डुमरी के निजी नर्सिंग होम में भिजवाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर किया गया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सतनारायण प्रजापति अपने खलासी के साथ ट्रक लेकर मध्य प्रदेश के ग्वालियर से समान अनलोड कर छत्तीसगढ़ के रायपुर लौट रहा था। ग्वालियर से लौटने के क्रम में ट्रक में कुछ गड़बड़ी आई, इस दौरान ट्रक चालक सतनारायण ने खलासी के साथ ट्रक को निमियाघाट के इसरी बाजार के तुरी टोला में रोक दिया और अहले सुबह होने के कारण दोनों ट्रक में ही सो गए। इसी बीच ट्रक चालक को खटपट की आवाज सुनाई पड़ी। ड्राइवर ने खलासी को जगाया और जब नीचे उतरकर देखा की तीन लोग ट्रक के टैंकर के लॉक को तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। जब ड्राइवर ने हल्ला किया तो दूसरी ओर खड़े चौथे अपराधी ने ड्राइवर के जांघ में गोली मार दी। घटना के बाद चारांे अपराधी फरार हो गए।

इस बीच जानकारी मिलने के बाद डुमरी एसडीपीओ सुमित प्रसाद और निमियाघाट थाना प्रभारी भी पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचे और घायलक ट्रक चालक को अस्पताल पहुंचाने के बाद मामले की जांच में जुट गए। फिलहाल किसी भी अपराधी की अब तक पहचान नही हो पाई है। हालांकि पुलिस की माने तो घटना को स्थानीय अपराधियांे ने अंजाम दिया है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons