LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

पैसे के लेन देन को लेकर हुई झड़प में तीन भाईयों ने मिलकर मो. रफी को मारा अस्तूरा, मौत

  • घटना से आक्राशित लोगों ने आरोपियों के बाइक को किया आग के हवाले, पुलिस से की कार्रवाई की मांग

गिरिडीह। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ग्राम परातडीह में पेसे के लेन देन को लेकर दो युवकों के बीच हुई मामूली सी बात में परातडीह निवासी राजा बाबू और उनके तीन भाइयों ने एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक युवक का नाम 22 वर्षिय मो. रफी है और वह भी परातडीह का ही रहने वाला है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर को घेर लिये और बाहर खड़ी बाइक को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी विनय राम पूरे दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आक्रोशीत लोगों को समझाकर शांत कराया।

घटना के बाबत बताया जाता है कि बुधवार की सुबह करीब 6 बजे के लगभग में पतरोडीह तालाब के पास परातडीह के रहने वाले मो. रफी और राजा बाबू के बीच पैसे की लेनदेन को लेकर कुछ कहा सुनी हो गई। इसी बीच राजा बाबू का भाई मो. सोनू, मो. मोनू, मो. ताज भुजाली और अस्तूरा लेकर पहुंचे और अचानक रफी पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। हल्ला सुनकर रफी के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और घायल रफी को सदर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत को देखते हुए रांची रेफर कर दिया। लेकिन रांची ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों को तुंरत गिरफ्तार करने की मांग करते हुए कहा कि आरोपी राजा बाबू और उसके सारे भाई मिलकर इस गांव में हमेशा आतंक मचाते रहते हैं और नशेड़ियों का एक गिरोह के बल पर कोयला ढोने वाले मजदूरों से रंगदारी वसूली करते है। कहा कि इन लोगों के खिलाफ मुफस्सिल थाना में पूर्व से ही कई मामले दर्ज हैं।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons