LatestNewsTOP STORIESगिरिडीहझारखण्डराज्य

विशाल हत्याकांड की सदर एसडीपीओ के नेत्तृव में गठित एसआईटी ने की जांच शुरू

  • खंगाले जा रहे है शहर से लेकर खंडोली जाने वाले मार्ग में लगे सीसीटीवी फुटेज
  • आधा दर्जन लोगों से की जा रही है पूछताछ, पोस्टमार्टम में कई ओर बातों का हुआ खुलासा
  • हत्याकांड के दिन आक्रोशित लोगों ने किया था सड़क जाम, विधायक विनोद सिंह ने की थी एसआईटी जांच की मांग

गिरिडीह। कृष्णा नगर के छात्र विशाल सिंह हत्याकांड मामले में गिरिडीह एसपी अमित रेणु के निर्देश पर एसआईटी गठित कर तेज गति से जांच शुरु कर दी गई है। सदर एसडीपीओ अनिल सिंह के नेत्तृव में एसआईटी की टीम गठित की गई है। जबकि पुलिस सूत्रों की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई महत्पूर्ण बातें सामने आई है। तेज ज्वलनशील पद्वार्थ से मृतक छात्र विशाल सिंह को जलाया गया है, लेकिन उससे पहले उसके सिर पर किसी भारी चीज से प्रहार किया गया। पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के सिर पर जख्म के निशान भी मिलने की बात सामने आई है। हालांकि अब तक इस बात की अधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई है, लेकिन पुलिस के शुरुआती जांच में फिलहाल यही संकेत मिलने की बात कही जा रही है।

विदित हो कि हत्याकांड की शाम को परिजनों समेत भूमिहार ब्रह्र्षि समाज ने शहर के टावर चाक पर जाम कर दिया था। करीब दो घंटे तक रोड जाम रहा, और सरकार के साथ साथ गिरिडीह पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे बगोदर विधायक विनोद सिंह ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए परिजनों को ढांढस बंधाने के साथ ही लोगों को शांत भी किया।

वहीं देर रात ही डीसी के निर्देश पर सिविल सर्जन डा. शिव प्रसाद मिश्रा ने मेडिकल बोर्ड का गठन कर मृतक छात्र का पोस्टमार्टम वीडियाग्राफी के साथ की गई। वहीं दुसरे दिन जांच के दौरान करीब आधा दर्जन लोगों से पूछताछ भी की गई। जिसमें कुछ लड़कियों के भी शामिल होने की बात कही जा रही है। इस दौरान टीम के द्वारा छात्र के मोबाइल कॉल के डिटेल को भी खंगाला जा रहा है। इतना ही नही शहर से लेकर खंडोली जाने वाले अलग-अलग रास्तों के करीब एक दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी देखा गया है। जिसमें मृतक छात्र विशाल शहर से लेकर खंडोली जाने वाले मार्ग में अकेला जाता दिखाई पड़ रहा है। लिहाजा, पुलिस अब हर बिंदु से मामले की जांच में जुटी हुई है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons