LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्यहेल्थ

नवजीवन नर्सिंग होम के 31 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

  • बगड़िया फैमिली सहित नवजीवन के सभी कर्मियों ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा, किया रक्तदान

गिरिडीह। शहर के विख्यात नवजीवन नर्सिंग होम के 31 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में गुरुवार को नर्सिंग होम परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें बगेड़िया फैमिली के अभिषेक बगड़िया, आयुष बगड़िया, स्वाती बगड़िया, राजेन्द्र बगड़िया के अलावे नर्सिंग होम के सभी लोगों ने पूरे उत्साह के साथ शामिल हुए और रक्तदान किया। रेड क्रॉस सोसाइटी के सहयोग से आयोजित रक्तदान शिविर में कुल 50 यूनिट रक्त संग्रह किया गया।

मौके पर नवजीवन नर्सिंग होम की संचालिका स्वाति बगेड़िया ने बताया गया कि नवजीवन नर्सिंग होम के संस्थापक स्वर्गीय डॉ. दीपक बगड़िया ने आज के दिन ही अस्पताल की नीव रखी थी। जो आज स्वास्थ्य के क्षेत्र में गिरिडीह वासियों को सफलतापूर्वक अपनी सेवाएं देने को तत्पर है। कहा कि इस मौके पर ओर भी यादगार बनाने के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। वहीं शिविर को सफल बनाने में योगदान दे रहे रेडक्रॉस के चैयरमेन मदन विश्वकर्मा व वाइस चैयरमेन डॉ तारकनाथ देव ने बधाई देते हुए कहा कि रक्तदान महादान है और ऐसे मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाना काफी सराहनीय है।

शिविर के दौरान रेडक्रॉस के सदस्य विबेश जालान, चंदन केडिया, रिंकेश कुमार, निकिता गुप्ता, ब्लड बैंक के प्रभारी डॉ सोहेल, मुख्य टेक्नीशियन संत कुमार, सुजीत कुमार के अलावे नवजीवन नर्सिंग होम के उज्जवल सिद्धार्थ सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons