LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

वादे के मुताबिक काम पूरा नही होने से नाराज वास्तू विहार में फ्लैट खरीदने वाले लोगों ने दिया धरना

  • निर्माण कार्य रूकाने के साथ ही इंचार्ज से हुई नोक झोक
  • लोगों ने मैनेजमेंट पर लगाया समय पर वादे के मुताबिक सुविधाएं नही देने का आरोप

गिरिडीह। गिरिडीह-बेंगाबाद रोड स्थित सोनबद में बने वास्तु विहार में फ्लैट खरीदने वाले दर्जनों लोगों ने वादे के मुताबिक काम नहीं किए जाने पर गुरुवार को कार्यस्थल पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों के द्वारा निर्माण कार्य पर रोक लगाए जाने के कारण इंचार्ज ओर फ्लैट खरीदने वाले लोगों के बीच नोक झाोक भी हुई।

मौके पर फ्लैट खरीदने वाले लोगों ने बताया कि वास्तु विहार द्वारा भूमि अधिग्रहण में विफलता के कारण वादे के मुताबिक लोकेशन पर सड़क, गेट, पार्क, स्विमिंग पूल और सभी विकास कार्य 6 साल से लंबित हैं। साथ ही कुछ सदस्यों के घरों का रजिस्ट्री भी नही किया जा रहा है। फ्लैट मालिकों का कहना है कि वास्तु विहार ने जिस तरह से एग्रीमेंट दिखाकर काम करने की बात कही थी वह काम आज तक पूरा नहीं किया गया है। इसलिए हम सभी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। खासकर जो लोग यहां रहने लगे है उन्हें ज्यादा परेशानी हो रही है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि हम लोगों को मौखिक नहीं बल्कि लिखित रूप से रजिस्ट्री और काम पूरा होने का एक निर्धारित तिथि दिया जाए।

इधर मौके पर मौजूद वास्तू विहार के इंचार्ज हेमलाल महतो ने बताया कि बचे हुए कामों को लेकर हमारे पास पर्याप्त जमीन है। सभी काम समय पर पूरा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मंदिर बनाने के समय सभी लोगों के साथ बैठक कर सुरक्षा के दृष्टिकोण से गेट लगाने का निर्णय लिया गया था।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons