LatestNewsकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

उद्योगपति मोहन साव और युवा सर्जन डा. विकास को झारखंड रत्न अवार्ड मिलने पर उद्योगपतियों और चिकित्सकों ने जताया खुशी, कहा जिले के लिए गौरव की बात

गिरिडीहः
मुंबई के ठाकरे आॅडिटोरियम में गिरिडीह के स्टील उद्योगपति मोहन साव और युवा सर्जन डा. विकास लाल को झारखंड रत्न अवार्ड से सम्मानित किए जाने के बाद बधाई देने वालों का तांता लग गया। सोमवार को ही उद्योगपति मोहन साव और युवा सर्जन डा. विकास लाल को शहर के उद्योगपति और चिकित्सक अमरजीत सिंह सलूजा, तरणजीत सिंह सलूजा, सतविंदर सिंह सलूजा, जोरावर सिंह, जयप्रकाश लाल, प्रमोद अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, सुरज गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, मंयक राजगढ़िया के अलावे भाजपा नेता दीपक शर्मा, मुकेश जालान, लोजपा नेता राजकुमार राज, राकेश बरनवाल, सौरभ बरनवाल, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी समेत चिकित्सक डा. एस. के डोकानिया, डा. नीरज डोकानिया, डा. विद्या भूषण, डा. अशोक शर्मा, डा. सर्जना शर्मा समेत चिकित्सक और उद्योगपतियों ने बधाई देते हुए कहा कि लंगटा बाबा स्टील के चैयरमेन मोहन साव और युवा सर्जन डा. विकास को झारखंड रत्न अवार्ड से सम्मानित किया जाना गिरिडीह के गौरव की बात है। बधाई देने वालों ने कहा कि उद्योग के क्षेत्र में उद्योगपति मोहन साव ने मेहनत के बलबूते ही इस मुकाम को हासिल किया है। तो युवा सर्जन डा. विकास लाल ने भी कोरोना काल के दौरान जिस हालात में मरीजों की सेवा किया है। वो प्रशंसनीय है।
उद्योगपतियों और चिकित्सकों ने कहा कि हर क्षेत्र में अब गिरिडीह की पहचान बदल रही है। ऐसे में शहर के युवा सर्जन और उद्योगपति को झारखंड रत्न अवार्ड से सम्मानित किया जाना यही साबित करता है कि मेहनत और आत्मविश्वास के बलबूते ही मुकाम हासिल किया जा सकता है। बताते चले कि मुंबई में इंटेलेचुक्ल फोरम ने गिरिडीह के उद्योगपति और युवा सर्जन को झारखंड रत्न अवार्ड से सम्मानित किया था। पूर्व सीएम बाबूलाल मंराडी और मुंबई से बोरीबली के सांसद समेत कई हस्तियों ने इन दोनों को सम्मानित किया था।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons