LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

खंडोली के रास्ते में मिला इंजिनियर की तैयारी कर रहे छात्र का अधजला शव

  • स्कूटी, मोबाइल व पेट्रोल से भरा डब्बा हुआ बरामद
  • मां के साथ कृष्णा नगर में रहता था छात्र विशाल सिंह

गिरिडीह। पर्यटन स्थल खंडौली डैम जाने के रास्ते में मंगलवार की शाम 17 वर्षीय छात्र विशाल सिंह का जला हुआ शव मिला। मृतक छात्र के शव के साथ उसकी स्कूटी और आधा लीटर पेट्रोल से भरा एक बोतल व छात्र का मोबाइल भी बरामद हुआ है। छात्र विशाल के शव होने की जानकारी वन विभाग के कर्मियों ने बेंगाबाद थाना प्रभारी शशिकांत सिंह को दी। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी घटनास्थल पहुंचे शव के पास से बरामद मोबाइल फोन से उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी। मामले की जानकारी मिलते ही छात्र विशाल के चाचा ललन सिंह समेत कई पड़ोसी भी खंडोली डैम पहुंचे। जहां भतीजे का शव देखकर वे बेहोश हो गए। इस दौरान पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक छात्र विशाल सिंह बिरनी थाना क्षेत्र के घांघरा गांव का रहने वाला था। लेकिन अपनी मां के साथ पचंबा थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर में रहता था। कृष्णा नगर में मृतक छात्र के चाचा ललन सिंह भी रहते है। वहीं विशाल के पिता सउदी अरब में किसी कंपनी में इंजिनियर बताएं जा रहे है। वहीं मृतक विशाल सिंह राजस्थान के कोटा से इंजिनियरिंग की तैयारी कर रहा था और दो सप्ताह पहले ही शहर के सुभाष पब्लिक स्कूल में प्रेक्टिकल की परीक्षा देने कोटा से गिरिडीह पहुंचा था। बताया जाता है कि वह मंगलवार की सुबह अपनी मां को स्टडी बुक लाने की बात कहकर स्कूटी से निकला था। वहीं करीब चार बजे उसका शव खंडोली में पाया गया।

थाना प्रभारी ने छात्र के मिले शव को हत्या से जुड़ा मामला बताते हुए मामले की जूट गई है। हालांकि घटनास्थल में जला हुआ शव और छात्र के साथ स्कूटी के साथ मोबाइल और पेट्रोल से भरा बोतल मिलना फिलहाल हत्या के ही संकेत दे रहा है। लेकिन विशाल की हत्या क्यों और किसलिए की गई है ये एक बड़ा सवाल बनकर सामने आ रहा है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons