LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

ससुराल नहीं जाने से नाराज पिता ने तेज हथियार से की बेटी की हत्या

  • काफी समय से पति से अलग मायके में रह रही थी बेटी मंजू
  • पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

गिरिडीह। गिरिडीह। देवरी थाना क्षेत्र के महेशियादिघी गांव में पिता द्वारा अपनी चालीस वर्षीय बेटी की धारदार हथियार से हत्या करने का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। पिता बेटी के ससुराल नहीं जाने से नाराज था। बताया जाता है कि शादी के बाद भी 40 वर्षीय मंजू अपने पति के साथ रहने के बजाय मायके में रह रही थी। जबकि मंजू के पिता प्रभुनाथ सिंह कई बार बेटी को अपने ससुराल जाने के लिए कह चुके थे।

जानकारी के अनुसार मृतका तीन बेटियों की मां थी और उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में उसका ससुराल था। मंजू अपने पति घनश्याम सिंह से पिछले कई वर्षों से अलग रह रही थी। वैसे मंजू की हत्या के बाद गांव में चर्चा इस बात को लेकर भी है उसका अफेयर गांव के दो बच्चो के पिता एक अन्य व्यक्ति के साथ चल रहा था और इसी बात को लेकर पिता प्रभुनाथ सिंह अपनी बेटी से नाराज थे। बीती रात इन्हीं सब बातों को लेकर बाप और बेटी के बीच झगड़ा हुआ और गुस्से में पिता ने धारदार हथियार से बेटी की हत्या कर दी।

इधर घटना की सूचना मिलते ही देवरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान देवरी थाना पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार करने के साथ ही हथियार भी बरामद कर लिया है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons