भडांरीडीह में नशा करने के लिए 50 रुपए नही देने पर एक युवक की गल रेतकर हत्या

  • साकिब, मस्तान और तोफिक ने धारदार हथियार से दिया घटना को अंजाम
  • घटना के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम, मौके पर पहंचे सदर विधायक

गिरिडीह। गिरिडीह के पचम्बा थाना इलाके के भडांरीडीह आजाद नगर निवासी 28 वर्षीय जावेद अंसारी की हत्या तीन लोगों ने सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने नशा करने के लिए मांग रहे 50 रूपये देने से इंकार कर दिया था। मृतक को साकिब, मस्तान और तोफिक ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना मृतक के घर से कुछ दूरी पर हुई। तीनो आरोपी अलग इलाके के बताए जा रहे है और फिलहाल तीनो आरोपी फरार है।

घटना शनिवार की देर रात की है। देर रात को हुए घटना के बाद दूसरे दिन रविवार की सुबह आजाद नगर के स्थानीय लोगों ने मृतक जावेद का शव नेताजी चौक में रखकर जाम कर दिया। मृतक एक फैक्ट्री में काम करता था। जबकि मृतक की मां पत्नी और तीन बच्चो का रो-रोकर बुरा हाल है।

ममले की जानकारी मिलने के बाद सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू और डीएसपी संजय राणा के साथ नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी और पचम्बा थाना प्रभारी सौरभ राज भी पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों के साथ ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने रोड जाम हटाया।

जानकारी के अनुसार मृतक जावेद अपने दो दोस्तों सागर और इलियास के साथ मुफ्फसिल थाना इलाके के खुटवाब मुहर्रम का अखाड़ा देख कर लौट रहा था। इसी दौरान तीनो जब भंडारीडीह के आजाद नगर के समीप पहुंचे। तो तीनो आरोपी साकिब, मस्तान और तौफीक ने तीनो को घेर लिया और मृतक जावेद से नशा करने के लिए 50 रुपए की मांग करने लगा। रूपये नही देने पर तीनो आरोपी जावेद से उलझ गए। इसके बाद जावेद का एक साथी वहां से भाग कर अपनी जान बचाने में सफल रहा। जबकि जावेद और उसके दूसरे साथी को तीनो ने पीटना शुरू कर दिया। इसी क्रम में जावेद को तेज धारदार हथियार से गला रेतकर मार हत्या कर दी। वहीं उसका साथी जख्मी है और सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी