LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

कारगिल विजय दिवस पर कई कार्यक्रम का हुआ आयोजन

  • बीएनएस डीएवी के स्मारक में दी गई श्रद्धांजलि, भाजपा युवा मोर्चा ने निकाला शोर्य जुलुश

गिरिडीह। गिरिडीह में कारगिल विजय दिवस का उत्साह मंगलवार को जबरदस्त अंदाज में दिखा। कारगिल विजय दिवस के मौके पर गिरिडीह बीएनएस डीएवी ने पारंपरिक रूप से जहां स्कूल के वॉर मेमोरियल शहीद ए कारगिल स्मारक में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्कूल के प्रिंसिपल पी हाजरा के नेतृत्व में सबसे पहले कारगिल के वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान स्कूल के टीचर योगेश शर्मा, मनीष सिन्हा, केएल देशमुख, दिलीप सिंह, नवीन मिश्रा, एसके पटनायक समेत कई शिक्षकों ने स्मारक में वीर सपूतों को पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया। विजय दिवस पर आजोजित कार्यक्रम के दौरान स्कूल की कई छात्रा मौजूद थे।

मौके पर प्रिंसिपल हाजरा ने कहा की आज देश के गौरव का पल है। क्योंकि पाकिस्तान और उसके हुकुमरान को भारतीय सेना ने कारगिल द्रास सेक्टर में मुंह तोड़ जवाब दिया था। कई दिनों के युद्ध के बाद कारगिल में भारतीय सेना को जीत मिला और पाकिस्तान ने घुटने टेके।

इधर कारगिल विजय दिवस के मौके पर ही गिरिडीह भाजपा युवा मोर्चा ने शहर में भारतीय सेना के समर्थन में शोर्य जुलुश निकाला। युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रंजीत राय के नेतृत्व में निकले शोर्य जुलुश में युवा मोर्चा के कई कार्यकर्ता शामिल हुए और शहर भ्रमण के बाद शोर्य जुलुश टावर चौक पर खत्म हुआ। जहां युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कारगिल शहीद के पोस्टर लगाकर श्रद्धांजलि अर्पित किया। शोर्य जुलुश में भाजपा नेता चुन्नू कांत, संदीप डंगायच, नवीन सिन्हा सहित कई भाजपाई भी शामिल थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons