LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

सलूजा गोल्ड इंटरनेशनल स्कूल ने किया समर कैंप का आयोजन

  • बच्चो की मौज मस्ती के लिए स्विमिंग व हॉस राईडिंग सहित कराये जा रहे है कई इवेंट
  • भीषण गर्मी में कैंप में बच्चो के साथ उनके अभिभावक भी ले रहे है मजा

गिरिडीह। भीषण गर्मी के बीच बच्चों को मौज मस्ती करने और उनके मनोरंजन के लिए बेंगाबाद रोड में संचालित सलूजा गोल्ड इंटरनेशनल स्कूल में समर कैम्प का आयोजन किया गया। जहां अलग-अलग स्कूलों के 250 से ज्यादा बच्चे स्कूल द्वारा आयोजित समर कैंप में हिस्सा ले रहे है तो आर्ट क्राफ्ट, चाक पर कुम्हारो की तरह मिट्टी के बर्तन भी बनाना सीख रहे है।

सलूजा गोल्ड इंटरनेशनल स्कूल में छः दिवसीय समर कैंप के दौरान नन्हे प्रतिभागियों की मस्ती देखने को भी खूब मिल रहा है। स्कूल के निर्देशक जोरावर सिंह सलूजा के निर्देश पर समर कैंप की कॉर्डिनेटर रामनप्रित कौर बनाई गई है। वहीं कैंप को सफल बनाने में प्रिंसिपल नीता दास के साथ स्कूल के शिक्षक और शिक्षिकाओं में गुरप्रीत कौर, रश्मि सिन्हा, समीर और प्रेम सिंह की भूमिका भी महत्पूर्ण है। वैसे पढ़ाई का तनाव छोड़ कर नन्हे प्रतिभागी छः दिवसीय समर कैंप के दौरान चाक पर मिट्टी के बर्तन बनाना सीख रहे हैं तो इन्हे सबसे अधिक मस्ती हॉर्स राइडिंग के साथ थ्रीडी आर्ट और डांस के साथ पोट्री बनाने के प्रति उत्साहित दिख रहे है।

बच्चे स्कूल के स्विमिंग पुल में भी स्विमिंग का भी लुत्फ उठा रहे है। बहराल, भीषण गर्मी के बीच सलूजा गोल्ड स्कूल में नन्हे बच्चों की मस्ती से उनके अभिभावक भी उत्साहित है तो बच्चो के साथ उनके अभिभावक भी स्कूल के कई इवेंट में शामिल होते दिख रहे है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons