LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

रोटरी क्लब ने की प्यार बांटते चलो अभियान की शुरुआत

  • जरूरतमंदों को सिर्फ पांच रूपये में मुहैया कराया जायेगा खाना
  • रोटरी के पदाधिकारियों ने अभियान को सफल बनाने के लिए की सहयोग की अपील

गिरिडीह। गरीबों को सिर्फ पांच रूपये में घर का बना हुआ भोजन उपलब्ध कराने के उद्देश्य क्लब आॅफ गिरिडीह द्वारा एक मुहिम की शुरुआत की गई है। जिसे प्यार बांटते चलो का नाम दिया गया है। शुक्रवार को रोटरी के पदाधिकारियों ने शहर के रोटरी आई केअर हॉस्पिटल के बाहर प्यार बांटते चलो अभियान की शुरुआत की गई। इस दौरान क्लब के पदाधिकारियों ने गरीबों के बीच सिर्फ पांच रूपये में भरपेट भोजन उपलब्ध कराया। अभियान के पहले दिन के दाता न्यू दिल्ली के जीपी बंसल रहे। जिनके सहयोग से भोजन उपलब्ध कराया गया।

कार्यक्रम को समर्थन कर मुहिम को बढ़ाये आगे: विजय सिंह

इस बाबत रोटरी क्लब के विजय सिंह ने बताया कि रोटरी प्यार बांटते चलो अभियान की शुरुआत की गई है। जहां मात्र 5 रुपये में गरीबों को घर का बना शुद्ध भोजन मिलेगा। बताया कि रोजाना रोटरी आई केअर हॉस्पिटल के बाहर ही यह कार्यक्रम संचालित होगा। उन्होंने लोगों से अपील किया कि इस नेक कार्य से जुड़ें और धन से नहीं तो कम से कम तन मन से समर्थन करें और इस मुहिम को आगे बढ़ायें।


कार्यक्रम के संयोजक शभ्ंाू जैन और सहसंयोजक डाॅ तारकनाथ देव ने कहा कि कोरोना काल में लोगों के बीच कई प्रकार की समस्याएं उत्पन्न हुई है। खासकर गरीब लोग इससे अधिक प्रभावित हुए है। जिसे देखते हुए रोटरी क्लब गिरिडीह ने प्यार बांटते चलो अभियान की शुरूआत करते हुए गरीबों को सिर्फ पांच रूपये में भोजन उपलब्ध करा रही है। बताया कि अभियान के दौरान कोविड-19 का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

मौके पर थे उपस्थित

इस मौके पर रोटरी के अध्यक्ष राजन जैन, सचिव रवि चूड़ीवाला, संयोजक शभ्ंाू जैन और सहसंयोजक डाॅ तारकनाथ देव, विजय सिंह, राजेंद्र बगेड़िया, देवेंद्र सिंह, मनीष तरवे, चरणजीत सिंह, मनीष बरनवाल, प्रदीप डालमिया, देव, ज्योति आदि उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons