LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

रेंबुकान कराटे चौंपियनशिप बेल्ट टेस्ट प्रतियोगता सह संपन्न, प्रतिभागियों ने दिखाई प्रतिभा

  • अतिथियों ने जूनियर प्रतिभागियों को किया सम्मानित

गिरिडीह। गिरिडीह के होटल ऑर्बिट में जिला स्तरीय रेंबुकान कराटे बेल्ट टेस्ट सह चौंपियनशिप प्रतियोगता का आयोजन किया गया। एक दिवसीय प्रतियोगता में डॉक्टर रितेश सिन्हा, सलूजा गोल्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर सतविंदर सिंह सलूजा उर्फ मणि, मयंक राजगढ़िया, जिला आपूर्ति विभाग के प्रधान मरांडी, प्रशांत खंडेलवाल, प्रीति भास्कर समेत कई अतिथि शामिल हुए। जिला रेंबुकान कराटे चौंपियनशिप प्रतियोगता के आयोजक दीपक श्रीवास्तव के नेतृत्व में इस दौरान जूनियर प्रतिभागियों ने ड्रेस कोड में सेल्फ डिफेंस के सारे टिप्स का प्रदर्शन किया। मौके पर जूनियर प्रतिभागियों को एक दूसरे के बीच प्रतिस्पर्धा भी कराई गई।

इस दौरान आयोजक की ओर से विनर और रनर प्रतिभागियों के नाम की घोषणा हुई। जिसमे समर्थ राजगढ़िया, पीहू मरांडी, अभिराज जैन, काव्या केजरीवाल, नित्या खंडेलवाल, आर्सिवर सलूजा, हिमानी घोष, तेजस खंडेलवाल, आरव खंडेलवाल, रिशित महर्षि, रितिका कुमारी, कपिश खंडेलवाल समेत अन्य प्रतिभागी शामिल थे। मौके पर डॉक्टर रितेश सिन्हा और सलूजा गोल्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर सतविंदर सिंह सलूजा ने विनर और रनर प्रतिभागियों को मेडल और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

इस दौरान डॉक्टर रितेश सिन्हा ने कहा की सेल्फ डिफेंस के लिए छात्रों को कराटे की ट्रेनिंग लेनी चाहिए। क्योंकि वर्तमान परिपेक्ष्य में अब इसकी जरूरत भी महसूस होने लगी है। इधर एक दिवसीय प्रतियोगता के कई प्रतिभागियों के अभिभावक मौके पर मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons