1932 का खतियान और ओबीसी आरक्षण का कोटा 27 फीसदी किए जाने का प्रस्ताव कैबिनेट से पारित होने पर झामुमो में जश्न

  • सदर विधायक के साथ निकाला हेमंत सरकार धन्यवाद जुलुश, लगाया हिम्मत वाली हेमंत सरकार के नारे
  • आतिशबाजी कर और गुलाल लगाकर कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

गिरिडीह। हेमंत सरकार द्वारा आंगनबाड़ी सेविकाओं के मानदेय वृद्धि के साथ ओबीसी आरक्षण को 27 फीसदी किए जाने और राज्य में स्थानीय नीति और नियोजन नीति का आधार 1932 किए जाने से उत्साहित झामुमो कार्यकर्ताओ ंने गुरुवार को धन्यवाद जुलुश निकाला। हेमंत सरकार द्वारा तीनो मुद्दो को कैबिनेट से पारित किए जाने को लेकर झामुमो कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिखा। वहीं मौके पर कार्यकर्ता का उत्साह बढ़ाने के लिए हेमंत सरकार में बड़ा कद रखने वाले सदर विधायक सुद्विव्य कुमार सोनू भी शामिल हो गए।

पार्टी कार्यालय में जहां कई आंगनबाड़ी सेविकाओं ने सदर विधायक सोनू और झामुमो जिलाध्यक्ष को गुलाल लगाकर हेमंत सरकार को धन्यवाद दिया। वहीं सदर विधायक के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं का जुलुस झंडा बैनर लिए शहर भ्रमण करते हुए टॉवर चौक पहुंचा। जहां कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी किया और एक दूसरे को गुलाल लगाकर बधाई दी। टॉवर चौक में इस दौरान काफी संख्या में कार्यकर्ताओ का हुजूम उमड़ा था। एक एक कार्यकर्ता उत्साहित हो कर जश्न में डूबे दिखे।

मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय सिंह, अजीत कुमार पप्पू, शाहनवाज अख्तर, प्रमिला मेहरा, अभय सिंह, टुन्ना सिंह, महालाल सोरेन, दिलीप रजक, राकेश कुमार रॉकी समेत काफी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी