LatestNewsगिरिडीहझारखण्डपॉलिटिक्स

महामारी के बीच 125 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगना पीएम मोदी की सबसे बड़ी उपलब्धिः अन्नपूर्णा देवी

  • हेमंत सरकार अब आरोप प्रत्यारोप वाली सरकार बनकर रह गई
  • मधुबन में शुरू हुए कार्यसमिति की बैठक में केंद्रीय मंत्री समेत कई नेता हुए शामिल

गिरिडीह। गिरिडीह के सम्मेद शिखर मधुबन में शनिवार से शुरू हुए तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर सह कार्यसमिति की बैठक को दो पूर्व सांसद और कई पूर्व विधायको ने भी संबोधित किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने शिविर को संबोधित करते हुए कहा की भाजपा के कार्यकर्त्ता इतने शक्तिशाली तो है कि वो विपक्ष को उसके भाषा में जवाब दे सकें। कार्यकर्ताओ से कहा की विपक्ष को जवाब देने में कोई संकोच नहीं करे। क्योंकि एक एक कार्यकर्ताओं समेत 130 करोड़ जनता का प्रतिनिधि खुद पीएम मोदी है। केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान ये भी कहा की पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने की राह पर चल पड़ा है। विश्व के कई देश आज भारत के सामने याचक की भूमिका में रहते है और ये करिश्मा सिर्फ मोदी के कारण हुआ है। महामारी के बीच वक्त पर देश में स्वास्थ सुविधा को बढ़ाया गया तो वक्त पर वैक्सीनेशन लाकर देश को सुरक्षित करने का अभियान भी पीएम मोदी ने शुरू किया। आज 124 करोड़ देशवासी को वैक्सीनेशन लगाया जा चुका है।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद रविंद्र राय ने भाजपा के प्रशिक्षण शिविर की तारीफ करते हुए कहा कि ये शिविर एक एक कार्यकर्ताओं को कुछ सीखने का मौका दे रहा है। क्योंकि कार्यकर्ता सिर्फ धरना प्रदर्शन में शामिल होते है। लेकिन इस प्रशिक्षण शिविर से वैसे कार्यकर्त्ता लोगों के बीच जाएंगे। जिनसे आने वाले हर चुनाव में उम्मीद किया जा सकता है।

बैठक को जमुआ विधायक केदार हाजरा ने सम्बोधित करते हुए कहा की जिले में 34 मंडल है, तो पार्टी के एक सिस्टम से चलाने में किसी भी जिला अध्यक्ष को समस्या होना तय है। ऐसे में वो इस प्रशिक्षण शिविर के जरिए सिर्फ यही सुझाव प्रदेश नेतृत्व को देंगे की जिले को अब दो भागों में बांटा जाए। ग्रामीण और शहरी। इन दोनों के लिए अलग-अलग जिला अध्यक्ष का चयन होना चाहिए।

बैठक को पूर्व सांसद रविंद्र पांडेय, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, जयप्रकाश वर्मा समेत कई वक्ताओं ने संबोधित किया। जबकि बैठक में पार्टी के प्रदेश महामंत्री बालमुकुंद सहाय, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साहू, लक्ष्मण सिंह, सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव, जिला महामंत्री सुभाष सिन्हा, प्रकाश सेठ, चुन्नुकांत, मुकेश जालान, संजीत सिंह पप्पू, प्रदीप साहू, रंजन सिन्हा, शालिनी वैशखियार समेत काफी संख्या में जिले के वर्कर शामिल हुए।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons