LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

पेयजल सहित विभिन्न समस्याओं को लेकर भाकपा माले ने नगर निगम के समक्ष किया प्रदर्शन

  • वार्ता के दौरान माले नेता सहित स्थानीय लोगों ने उपनगर आयुक्त के समक्ष रखी मांगे
  • एक सप्ताह के अंदर समाधान नहीं होने पर अनिश्चिकालिन धरना पर बैठेंगे लोग : राजेश सिन्हा

गिरिडीह। शहरी क्षेत्र में व्याप्त पेयजल समस्या सहित मुलभूत समस्याओं को लेकर मंगलवार को भाकपा माले के द्वारा नगर निगम के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया। माले के विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा के नेतृत्व में आयोजित धरना में काफी संख्या में स्थानीय लोग शामिल हुए सभी वार्डो में सुबह शाम पानी देने, सभी वार्डो की बेहतर ढंग से सफाई करने, होल्डिंग टैक्स कम करने सहित विभिन्न मांगों के समर्थन में नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान मो. सलाउद्दीन, इम्तियाज खान, शाहिल शाहबाज, इमरान खान, सूरज कुमार राम, महेश, इमरान खान, पंकज कुमार, शंकर, राहुल कुमार, सन्नी कुमार सहित काफी संख्या में युवा व महिलए शामिल हुई।

माले के प्रदर्शन को देखते हुए उपनगर आयुक्त स्मृति कुमारी सामने आई और लोगों की समस्याओं से अवगत हुई। मौके पर मौजूद वार्ड बाईस के 6 नंबर की जनता ने पिछले कई वर्षों से पेयजलापूर्ति नही होने सहित अन्य समस्याओं से अवगत कराया। वहीं माले के विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा ने शहरी क्षेत्र में सुबह शाम पानी देने, पानी के लिए जिन जिन वार्ड में पाईप बिछी है और पानी नहीं आता हो उन पाईप में पानी लाने की जल्द व्यवस्था करने, वैकल्पिक के तौर पर प्रत्येक वार्ड का अलग से दो दो टैंकर के माध्यम से पानी की व्यवस्था करने, सभी वार्ड में बने नालियों को ढकने, झिंझरी मोहल्ला से कचरा डंप यार्ड को हटाने, होल्डिंग टैक्स घटाने सहित अन्य मांगों को नगर उप आयुक्त के समक्ष रखा। कहा कि सप्ताह भर के अंदर उनकी मांगों पर अमल नही किया गया तो अनिश्चित कालीन धरना दिया जायेगा। श्री सिन्हा ने कहा की 24 अप्रैल को 36 वार्डो से लगभग दस हजार आवेदन के साथ नगर निगम सहित विभिन्न विभाग में जनता को लेकर आंदोलन करेंगे।

इधर उपनगर आयुक्त स्मृति कुमारी ने कहा कि 36 वार्ड है किंतु पानी का पाईप 30 वार्ड में ही नेटवर्क बना है। इसलिए दिक्कत हो रही है। 22 नंबर वार्ड के पूरे इलाके में जलद ही सुचारू रूप पेयजलापूर्ति की जायेगी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons