LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

कोलकाता से गिरिडीह के धनवार लौट रहे युवक की यात्री बस में हुई मौत

  • सूचना मिलने के बाद भी तीन घंटे देर से पहुंची धनवार पुलिस
  • कोलकाता में चढ़ा था धनवार ब्लॉक के नैयाथाडीह गांव का रहने वाला युवक

गिरिडीह। कोलकाता से गिरिडीह के धनवार आ रहे है 28 वर्षीय युवक दिलीप यादव का शव शुक्रवार की अहले सुबह यात्री वाहन परिवर्तन बस में संदिग्ध हालात में पड़ा मिला। मृतक दिलीप यादव धनवार प्रखंड के बलहारा नैयाथाडीह गांव का रहने वाला था और उसे दो बेटियां भी है। लेकिन अब उसकी मौत के बाद परिवार के भरण पोषण की परेशानी परिवार वालो के लिए परेशानी का कारण बन चुका है।

इधर बस में युवक का शव होने की सूचना धनवार थाना प्रभारी नागेंद्र कुमार को बस के कंडेक्टर ने ही दिया। लेकिन हैरानी की बात तो ये रही की कंडक्टर द्वारा सूचना देने के बाद भी धनवार थाना प्रभारी करीब तीन घंटे बाद धनवार के विटु मॉल के समीप पहुंचे। जहां यात्री बस परिवर्तन सवारियों को लेकर उतारने वाली थी। जबकि बस के कंडक्टर ने सुबह छह बजे ही शव पड़े होने की सूचना पुलिस के साथ-साथ मृतक के परिजन को दिया था। इस बीच मृतक के चाचा तो कुछ देर में ही विटु मॉल पहुंच गए थे। लेकिन पुलिस तीन घंटे देर से विटू मॉल पहुंची।

जानकारी के अनुसार परिवर्तन बस कोलकाता से गिरिडीह के तीसरी से चंदोरी तक जाती है। जिसमे धनवार समेत कई इलाकों के यात्री भी थे। जानकारी के अनुसार दिलीप बीते बुधवार को रोजगार के लिए अपने गांव नैयाथाडीह से कोलकाता गया हुआ था। जबकि दो दिन बाद ही शुक्रवार को मृतक दिलीप यादव वापस गांव लौट रहा था। लिहाजा, कंडक्टर के अनुसार दिलीप गुरुवार की देर रात बस में कोलकाता में बैठा था, तो बिलकुल बेहतर था और देर रात सो चुका था। वही दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह जब परिवर्तन बस यात्रियों को लेकर धनवार के बीटू मॉल पहुंची, तो कंडक्टर ने सबों को उतरने के लिए आवाज लगाया। इस दौरान सभी यात्री नीचे उतरने लगे, लेकिन दिलीप जब सोया रहा, तो एक यात्री ने कंडक्टर को जानकारी दिया की एक युवक अपनी सीट पर सोया हुआ है। जब कंडक्टर ने युवक दिलीप यादव को उठाया, तो वह मर चुका था। लिहाजा, युवक की मौत कैसे हुई, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन बस में युवक का शव होने की सूचना के बाद काफी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons