LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

ओपनकास्ट खदान में कोयला चोरी करने घूसे एक व्यक्ति की मौत

  • माइनिंग के दौरान हुई घटना, शव को निकालने की कवायद जारी
  • इस खदान में हर रोज की कहानी है कोयला चोरी का

गिरिडीह। गिरिडीह के ओपनकास्ट खदान में कोयला चोरी करने घूसे एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना मंगलवार की सुबह का बताया जा रहा है। घटना ओपनकास्ट खदान के फेस में हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद काफी संख्या में लोगांे की भीड़ जुट गई। घटना उस वक्त हुआ जब खदान के फेस में सीसीएल प्रबधंन द्वारा हर रोज की तरह माइनिंग किया जा रहा था। इसी दौरान ओपनकास्ट खदान में फेस के समीप भूधंसान होने से एक कोयला चोर दबकर मर गया। घटना के बाद ओपनकास्ट खदान में अफरा-तफरी मच गई। आनन फनन में खदान के प्रबधंन द्वारा पोकलेन मशीन मंगाया गया और घटनास्थल से मलबे को हटाने का कार्य शुरू किया गया। हालांकि खबर लिखे जाने तक मृतक का शव बरामद नही हो पाया था।

नरेन्द्रपुर का बताया जा रहा है मृतक

जानकारी के अनुसार ओपनकास्ट खदान में कोयला चोरी करने घूसा व्यक्ति पचम्बा थाना के नरेन्द्रपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। घटनास्थल में ओर भी लोगों के दबे होने की बात सामने आ रही है। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नही हो पाई है।
ओपनकास्ट खदान में कोयला तस्करों द्वारा कोयला चोरी की घटना कोई नई बात नहीं है। हर रोज ही ओपनकास्ट खदान प्रबधंन और पुलिस के सहयोग से कोयला तस्कर कोयला चोरी करने घूसते है और बड़े आराम से कोयला चोरी कर बाहर निकल जाते है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons