GeneralLatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

बगोदर के डोरिया मोड़ में स्कूटी और बाइक की टक्कर में एक की मौत

  • घटना में तीन लोग हुए घायल, दो की हालत गंभीर, रेफर

गिरिडीह। गिरिडीह के बगोदर थाना इलाके के डोरियों मोड़ के पास शुक्रवार सुबह बाइक और स्कूटी में टक्कर हुई। जिसमे एक लेखराज रविदास की मौत इलाज के दौरान हो गया। वहीं तीन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तीनो घायलों का इलाज डुमरी के मीना जनरल हॉस्पिटल में चल रहा है। जिसमें दो की हालत गंभीर रहने के कारण दोनो को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार निमियाघाट थाना क्षेत्र के नगरी निवासी लेखराज रविदास तथा डुमरी के हेड टोला निवासी सूरज कुमार किसी कार्य बस एक ही स्कूटी में सवार होकर चौबे जा रहे थे। इसी दौरान बगोदर थाना क्षेत्र के डोरियों मोड़ के पास तेज रफ्तार से आ रहे हैं बाइक चालक मोहम्मद आफताब आलम ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे स्कूटी चालक लेखराज रविदास एवं स्कूटी में सवार सूरज कुमार सहित बाइक चालक अफताब आलम सड़क पर ही गिर गए। इस दौरान स्थानीय लोगों ने तीनों को मीना जेनरल अस्पताल ले आये जहां चिकित्सकों ने लेखराज रविदास को मृत घोषित कर दिया। वही दोनों घायलों की स्थिति नाजुक होने के कारण दोनों को धनबाद रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि मृतक लेखराज रविदास सीसीएल कर्मी है और अपने दोस्त सूरज के साथ किसी कार्य को लेकर चौबे जा रहे थे। वहीं आफताब आलम अपने डीलर के पास राशन उठाव को लेकर फिंगर लगाने जा रहे थे। इसी बीच डोरियों मोड़ के पास यह घटना हुई । फिलहाल घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेजने की तैयारी की जा रही है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons