LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराँची

मामूली बात पर गिरिडीह काॅलेज में छात्रों और शिक्षक में भिड़त, शिक्षक ने की पीटाई, कपड़े भी फाड़े

पुलिस के पहुंचने पर मामला हुआ शांत, घटना के बाद कोई कुछ बोलने को नहीं हुआ तैयार

गिरिडीहः
गिरिडीह काॅलेज में मंगलवार की शाम मामूली बात पर कुछ छात्रों और शिक्षकों के बीच मारपीट हो गया। मारपीट यहां तक बढ़ा कि एक शिक्षक ने आकाश नाम के युवक का शर्ट तक फाड़ दिया। युवक का शर्ट फाड़ने वाले शिक्षक की पहचान एनल सिंह के रुप में किया गया है। हालात के कारण ही कोई कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं था। काॅलेज प्रशासन के शिक्षक चुप थे, तो आकाश नाम के युवक व उसके साथ आएं छात्र भी बोलने को तैयार नहीं थे। तो दुसरी तरफ जानकारी मिलने के बाद पहुंची मुफ्फसिल थाना की पुलिस माहौल को समान्य करने के प्रयास में थी। कभी शिक्षकों को समझाती तो कभी छात्रों को। काफी प्रयास के बाद मुफ्फसिल थाना के एसआई श्रवण सिंह पुलिस जवानों के साथ काॅलेज में हुए मारपीट की घटना को समान्य कर पाएं।

जानकारी के अनुसार कोलडीहा के एक छात्र अंशु यादव अपने भाई पप्पू व एक और युवक आकाश के साथ इंटर का रजिस्ट्रेशन फार्म भरने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि अंशु सीबीएसई बोर्ड से निर्धारित पढ़ाई पूरी कर आगे की पढ़ाई के लिए गिरिडीह काॅलेज में प्रवेश लेना चाहते थे। लिहाजा, छात्र अंशु मंगलवार को काॅलेज पहुंचे।
और काॅलेज के कर्मी को रजिस्ट्रेशन फार्म के साथ अपने दस्तावेज देने लगे। लेकिन कर्मी ने एक-दो दिन बाद दस्तावेज जमा लेने की बात कहकर तत्काल लेने से इंकार कर दिया। इसी के बाद काॅलेज परिसर में हंगामा हुआ। हंगामा के बाद मामला मारपीट में तब्दील हो गया। और काॅलेज के एक शिक्षक ने पहले छात्र अंशु को पीटा। इस दौरान अंशु को बचाने आएं उसके साथी आकाश को भी शिक्षक ने पीटना शुरु कर दिया। इसी मारपीट के क्रम में शिक्षक ने आकाश के शर्ट को भी फाड़ दिया। घटना के वक्त काॅलेज के प्राचार्य डा. अशोक सिन्हा के अलावे लेक्चरर डा. बालेन्दु शेखर त्रिपाठी समेत कई लेक्चरर मौजूद थे। इस बीच जब पुलिस पहुंची, तो माहौल समान्य हुआ।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons