LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

रामनवमी को लेकर तिसरी थाना में हुई शांति समिति की बैठक

  • थाना प्रभारी सरकार के गाइडलाइन से लोगों को कराया अवगत
  • सौहार्दपूर्ण वातावरण में रामनवमी का पर्व मनाने की अपील

गिरिडीह। तिसरी प्रखंड के थाना परिसर में रामनवमी त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक सीओ दीपक प्रसाद की अध्यक्षता में हुई। बैठक में तिसरी इंस्पेक्टर सहदेव प्रसाद, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार और थाना क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधि, शांति समिति व आखाडा़ समिति के सदस्य समेत दोनों समुदाय के कई गणमान्य लोग मौजूद थे। बैठक में उपस्थित लोगों ने अपने अपने विचारों को बारी बारी से रखा और सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्योहार मनाने का भरोसा दिलाया।

बैठक के दौरान थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने लोगों से सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए रामनवमी का त्योहार सौहार्दपूर्ण वातावरण में आपसी भाईचारे के साथ मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जुलूस के दौरान डीजे पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा और साथ ही भड़काऊ गाने बजाने वाले पर कानून कार्यवाही की जायेगी। निर्धारित रूट से ही अखाड़ा समिति जुलूस निकालेंगे। इंस्पेक्टर सहदेव प्रसाद ने कहा कि माहौल खराब करने वाले लोगों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। अगर किन्हीं को कोई गलत सूचना मिले तो पुलिस को अविलंब खबर करें। कहा कि जुलुस के टाइम बड़ी वाहनों का प्रवेश को रोक दिया जाएगा।

इस मौके पर तिसरी मुखिया किशोरी साव, मो हासिमउद्दीन, राजकुमार दयाल, बीपीआरओ राजन कुमार, उपप्रमुख बैजू मरांडी, आजसू नेता अशोक सिंह,झामुमो के प्रखंड अध्यक्ष रिंकू बरनवाल,भाजपा संसद प्रतिनिधि सुनील साव,उपेंद्र साव, लक्ष्मण मोदी, गोपी रविदास,जानकी यादव आदि प्रतिनिधि मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons