LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

गावां थाना में हुई शांति समिति की बैठक, लिए गए निर्णय

गिरिडीह। दुर्गा पूजा के त्योहार को शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने को लेकर रविवार को गावां थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता थाना प्रभारी विजय केरकेट्टा ने किया। वहीं बैठक में जिप सदस्य, सभी मुखिया व जनप्रतिनिधि समेत दोनों समुदाय के प्रबुद्ध लोगों ने भाग लिया। इस दौरान कोरोना संक्रमण के मद्देनजर दुर्गापूजा मनाने पर मंथन किया गया।

सरकार के गाइडलाइन के अनुसार होगी पूजा

बैठक को संबोधित करते हुए थाना प्रभारी विजय केरकेट्टा ने सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुसार पूजा सम्पन्न कराने की बात कही। पूजा के दौरान, मास्क, सैनेटाइजर व शारीरिक दूरी का पालन करने पर जोर दिया गया। पूजा के दौरान डीजे व मेला का आयोजन नहीं करने का निर्देश दिया गया। साथ ही किसी प्रकार के सांस्कृतिक व सामूहिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं करने का निर्देश दिया गया है। पूजा के दौरान लगने वाले दुकानों में दो गज की दूरी बनाए रखने पर अपील की गई। इस दौरान बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने एक स्वर में थाना प्रभारी को सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार ही त्योहार मनाने को ले आश्वस्त किया।

ये थे मौजूद

मौके पर जिप सदस्य इमरान अंसारी, विधायक प्रतिनिधि वहाब खान, राजेंद्र चैधरी, टिकैत भवानी प्रसाद सिंह, मुखिया राजकुमार यादव, ब्रह्मदेव शर्मा, सुधीर सिंह, दिनेश पांडेय, राजकुमार सिंह, दिनेश सिंह, ललित पांडेय, विनोद मिष्टकार, अजीत शर्मा समेत दर्जनाधिक लोग उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons