LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

रामनवमी को लेकर उपायुक्त की अध्यक्षता में हुई शांति समिति की बैठक

सम्प्रदायिक सोहार्द के साथ रामनवमी मनाने को लेकर की गई अपील
दोपहर तीन बजे से 11 बजे तक रहेगा पावरकट

गिरिडीह। रामनवमी और चैती नवरात्र को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय हैं। इस क्रम में मंगलवार को जिला प्रशासन ने न्यू समाहरणालय में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा की पर्व को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय है। बावजूद इसके लोगों को भी सक्रिय रहने की जरूरत है। कहा कि असामाजिक तत्वों की हर जानकारी स्थानीय थाना को दें, जिससे वक्त पर वैसे लोगों के खिलाफ कारवाई की जा सकें। इस दौरान उन्होंने लोगों से सौहार्दपूर्ण वातावरण में रामनवमी का पर्व मनाने की अपील की।

वहीं एसपी दीपक कुमार शर्मा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सोशल मीडिया में कोई भी विवादित या आपत्तिजनक पोस्ट शेयर न करें, जिससे लोगांे में अफवाह फैले। कहा की पूरे जिले में काफी संख्या में सुरक्षा बलों की प्रतिनियुति की गई है। अगर असामजिक तत्वों ने चूल भी हिलाया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई तय है। बैठक के दौरान कहा गया की पर्व के दिन दोपहर तीन बजे से रात के 11 बजे तक पूरे शहर और ग्रामीण इलाकों में सुरक्षा के दृष्टि से पावरकट किया जायेगा। सभी अखाड़ा और जुलुश के समापन के बाद रात 12 बजे के करीब बिजली आपूर्ति शुरू किया जाएगा।

बैठक में अपर समाहर्ता विजय सिंह बिरुआ, डीएसओ गुलाम समदानी, एसडीपीओ धनंजय राम, बिनोद रवानी, सुमित प्रसाद, डीएसपी अंकिता राय, डीएसपी को कोसर अली, समिति के बाबुल गुप्ता, राजेंद्र यादव समेत जिले के कई हिस्सों से आए समिति के सदस्य शामिल हुए।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons