LatestNewsझारखण्डराज्य

माहुरी वैश्य महामंडल की अंतरंग समिति की हुई बैठक

  • सामुहिक विवाह व वार्षिक अधिवेशन के आयोजन को लेकर हुई चर्चा

गिरिडीह। माहुरी वैश्य महामंडल गिरिडीह की अंतरंग समिति की एक बैठक रविवार को भंडारीडीह स्थित प्रधान कार्यालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता महामंडल के अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने और मंच संचालन संगठन मंत्री प्रदीप कुमार ने किया। मां मथुरासिनी की वंदना के साथ बैठक की शुरुआत हुई। बैठक में 2 और 3 मार्च को माहुरी वैश्य महामंडल का 111वां वार्षिक अधिवेशन बिरनी प्रखंड के सिमराढाब, पलोंजिया घुज्जी मंडल में आयोजन करने का निर्णय लिया गया।

बताया गया कि माहुरी वैश्य महामंडल के अंतर्गत 42 मंडल के अलावे बिहार, बंगाल, उड़ीसा से लगभग दस हज़ार लोग अधिवेशन में शामिल होते हैं। अधिवेशन के सफल आयोजन के लिए घुज्जी मंडल अध्यक्ष संजय कुमार, सचिव दयानंद राम तर्वे, पंकज कुमार, केंद्रीय नवयुवक समिति के अध्यक्ष संजीत तरवे एवं सचिव हरि मोहन कंधवे सहित अंतरंग समिति के सदस्यों ने विस्तार से अपनी अपनी बातें रखी।

बैठक में सामूहिक विवाह पर चर्चा करते हुए सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की माहुरी वैश्य महामंडल के मंदिर परिसर में सामूहिक विवाह का आयोजन किया जाएगा। बैठक में महामंडल के पदाधिकारी, केंद्रीय नव युवक समिति के पदाधिकारी, केंद्रीय महिला समिति के पदाधिकारी एवं अंतरग समिति के सदस्यों के अलावा विभिन्न मंडलों के अध्यक्ष एवं सचिव शामिल हुए।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons