LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर झामुमो कार्यालय में हुई बैठक

  • सदर व गांडेय विधायक के अलावे पार्टी के केन्द्रीय महासचिव सहित कई नेता हुए शामिल
  • कार्यक्रम को सफलता के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को दी गई जिम्मेवारी

गिरिडीह। 18 जनवरी को मुख्यमंत्री के गिरिडीह आगमन को लेकर बस स्टैंड रोड स्थित झामुमो जिला कार्यालय में सोमवार को बैठक हुई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय समिति के महासचिव विनोद पांडे एवं फागु बेसरा तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, गांडेय विधायक सरफराज अहमद, पूर्व विधायक निजामुद्दीन अंसारी उपस्थित थे। पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में मुख्य रूप से खतियानी जोहार यात्रा को लेकर 18 जनवरी को मुख्यमंत्री के गिरिडीह में आयोजित कार्यक्रम को सफ बनाने को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान कार्यकर्ताओं को तैयारियों से संबंधित कार्य सौपे गए।

मौके पर बताया गया कि खतियानी जोहार यात्रा के माध्यम से मुख्यमंत्री गिरिडीह में संचालित योजनाओं की समीक्षा करेंगे और कई निर्देश भी देंगे। इस बाबत केंद्रीय समिति के महासचिव विनोद पांडे ने बताया कि राज्य के 24 जिलों में मुख्यमंत्री के खतियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम चलाया जा रहा है। 17 जनवरी को मुख्यमंत्री का आगमन कोडरमा जिले में और 18 जनवरी को गिरिडीह में होने जा रहा है। कहा कि हमारी सरकार पार्टी के संकल्प मंत्र को प्राथमिकता के आधार पर धरातल पर उतारने का काम कर रही है।

बैठक में अजीत कुमार पप्पू, महालाल सोरेन, शाहनवाज अंसारी, सुमन सिन्हा, रॉकी सिंह, गौरव कुमार, अभय सिंह, प्रमिला मेहरा, सोनी चौरसिया, आसमा खातून, गीता हाजरा समेत कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons