Latestगिरिडीहझारखण्ड

गांवा में आॅटो पलटने से बच्ची की मौत, परिजन घायल

आॅटो के तेज रफ्तार के कारण हुई दुर्घटना

गिरिडीह। जिले के गांवा थाना क्षेत्र के खेरडा मोड़ में बुधवार को तेज रफ्तार आॅटो पलटने से सात वर्षीय बच्ची साईमा प्रवीण की मौत हो गई। जबकि बच्ची के परिजन 70 वर्षीय छोटू मियां और 35 वर्षीय अनवरी खातून गंभीर रुप से जख्मी हो गई। बेहतर इलाज के लिए दोनों घायलों को कोडरमा के तिलैया में एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

बच्ची का इलाज कराकर लौट रहे थे परिजन

घटना के बाबत बताया जाता है कि गांवा थाना क्षेत्र के मनिमोर्डर गांव निवासी मो. सबदर अली की बेटी साईमा प्रवीण का डोमचांच से इलाज कराकर छोटू मियां और अनवरी खातून आॅटो से वापस घर लौट रही थी। इसी क्रम में गांवा के खेरड़ा मोड़ के समीप आॅटो अनियंत्रित हो कर पलट गया। इसमें बच्ची समेत तीनों गंभीर रुप से जख्मी हो गए। इलाज के लिए तीनों को गांवा के स्वास्थ केन्द्र पहुंचाया गया। जहां इलाज के क्रम में बच्ची साईमा प्रवीण की मौत हो गई। वहीं अनवरी और छोटू को बेहतर इलाज के लिए कोडरमा तिलैया रेफर कर दिया गया।

पिता ने आॅटो चालक पर लगाया आरोप

इधर बच्ची के पिता सबदर अली ने गांवा थाना को आवेदन देकर आॅटो चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। थाना को दिए आवेदन में भुक्तभोगी सबदर ने चालक पर आरोप लगाते हुए कहा कि आॅटो की रफ्तार तेज होने के कारण आॅटो का सड़क हादसे का शिकार हुआ। जिसमें उनकी बेटी की मौत हुई।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons