LatestTOP STORIESकोलकातावेस्ट बंगाल

ममता बनर्जी को है गिरफ्तारी का डर! भाजपा पर निकाली भड़ास

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को झूठ का पुलिंदा और देश के लिए सबसे बड़ा अभिशाप बताते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की भाजपाईयों को चुनौती दी है। ममता बनर्जी ने कहा कि यदि भाजपा उन्हें गिरफ्तार कर लेगी, तो वह जेल से भी आगामी विधानसभा चुनाव में तृणमूल की जीत सुनिश्चित करेंगी। ये बातें बुधवार को बांकुड़ा में एक सभा में उन्होंने कहीं।

मालूम हो कि 2021 के अप्रैल-मई में 294 सदस्यीय पश्चिम बंगाल विधानसभा के लिए चुनाव होने हैं। भाजपा पर तृणमूल कांग्रेस के विधायकों को रिश्वत देकर अपने पाले में लाने के प्रयास करने का आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी ने किसी का नाम लिये बिना कहा कि कुछ लोग निष्पक्ष होने का नाटक करते हैं। वे इस मुगालते में हैं कि भगवा पार्टी राज्य की सत्ता में आ सकती है।
उन्होंने कहा कि भाजपा राजनीतिक पार्टी नहीं है। वह झूठ का पुलिंदा है। जब भी चुनाव आता है, वह नारद (स्िंटग ऑपरेशन) और सारधा (घोटाला) का मुद्दा तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को भयभीत करने के लिए लाती है।

कोरोना महामारी के बाद ममता बनर्जी ने बांकुड़ा में अपनी पहली प्रमुख रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं उन्हें स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि मैं भाजपा और उसकी एजेंसियों से नहीं डरती। अगर उनमें साहस है, तो वे मुझे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल सकते हैं। मैं जेल से चुनाव लड़ूंगी और तृणमूल कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करूंगी। बिहार चुनाव का संदर्भ देते हुए ममता ने कहा कि राजद नेता लालू प्रसाद यादव को जेल में डाल दिया गया था, इसके बावजूद उनकी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया। बिहार में भाजपा की जीत धांधली से हुई है, न कि जनता में लोकप्रियता की वजह से।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons