LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

गादी श्रीरामपुर में माले नेता ने की स्थानीय लोगों के साथ बैठक

प्रदूषण तथा रोजगार के सवाल पर भाकपा माले करेगी जनसुनवाई

गिरिडीह। भाकपा माले के नेता राजेश कुमार यादव व राजेश सिन्हा ने रविवार को गादी श्रीरामपुर में स्थानीय लोगों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं से अवगत हुए। बैठक में सनातन साव, सोनू कुमार, सुरेश रवानी तथा रासदेव यादव की अगुवाई में हुई इस मीटिंग में स्थानीय लोगों ने अपनी ज्वलंत समस्याओं को रखा।

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी नेता राजेश कुमार यादव व राजेश सिन्हा ने कहा कि इस इलाके के लोग विकास के नाम पर बर्बादी और प्रदूषण झेलने को मजबूर हैं। इस इलाके के लोगों को अपने छोटे-मोटे सवालों को लेकर भी काफी परेशान होना पड़ रहा है। जनसुनवाई में आने वाले सवालों को लेकर पार्टी क्रमवार तरीके से आंदोलन चलाएगी। कहा कि इस इलाके की अजीब विडंबना है कि इतनी फैक्ट्रियां संचालित होने के बाद भी यहां के लोग बेरोजगार हैं। क्योंकि यहां चल रही फैक्ट्रियों में स्थानीय लोगों को अपेक्षित संख्या में काम नहीं दिया जाता।

कहा कि, कम से कम 75 प्रतिशत स्थानीय लोगों को रोजगार, काम करने वाले मजदूरों को श्रम कानूनों के मुताबिक सुविधाओं सहित प्रदूषण पर रोक यहां के लोगों की चाहत है। जबकि स्थानीय जनप्रतिनिधियों की जुबान इस पर बंद है। इसलिए अब जनता को स्वयं आगे आना होगा। बैठक में राजकुमार राय, सुनील साव, नारायण सिंह, यमुना साव, राजेंद्र रवानी, कंचन कोल, शौकत अली, शेख बारीक, प्रदीप राय, रासदेव यादव, सुरेश राम, बुधन साव आदि मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons