LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

जेएसएलपीएस ने कि किया रोजगार मेला का आयोजन, 20 कंपनियों ने लगाए स्टॉल

  • 1229 युवाओं को दिया गया नियुक्ति पत्र
  • रोजगार मेला बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर: डीडीसी

गिरिडीह। झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशनल सोसाइटी के द्वारा मंगलवार को नगर भवन में जिलास्तरीय रोजगार मेला का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन डीडीसी दीपक कुमार दुबे, जिला परिषद अध्यक्षा मुनिया देवी ओर जेएसएलपीएस के जिला कार्यक्रम प्रबंधक ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान रोजगार सृजन मेला में लगाएं गए 20 कंपनियों के स्टॉलों का निरीक्षण किया। मेले में विभिन्न प्रखंडों से पहुंचे 2417 युवक-युवतियों ने निबंधन कराया, जिसमें अलग अलग कंपनी द्वारा ऑन स्पॉट 1229 युवक-युवतियों को नियुक्ति पत्र सौंपा गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीडीसी श्री दुबे ने कहा कि जिले के युवाओं को बेहतर से बेहतर रोजगार के विकल्प उपलब्ध कराने के उद्देश्य से ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। जिले में बड़ी-बड़ी कंपनियों के द्वारा जिले के युवाओं को चिन्हित कर रोजगार मुहैया कराया जा सके। जिससे कि उनका भविष्य बेहतर हो सके। कहा कि इसमें जेएसएलपीएसकाप्रयास काफी सराहनीय है।

मौके पर डीपीएम ने कहा कि जिला में तेजी से विकास हो रहा है। उन्होंने रोजगार मेले में शामिल सभी अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि निबंधित छात्र-छात्राओं का डाटा संग्रह करते हुए प्रशासन ज्यादा से ज्यादा रोजगार के अवसर मुहैया कराने का कार्य करेगी। उन्होंने अभ्यर्थियों से नियोक्ताओं द्वारा उपलब्ध कराएं गए रोजगार के अवसर को गंभीरता से लेने को कहा। इस दौरान उन्होंने दीन दयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के संबंध में भी विस्तार से जानकारी दी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons