LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

दो भाई की हत्या मामले में जांच के लिए पहुंचे जमुई पुलिस प्रशासन

  • मृतक भाईयों की पत्नी से की पीरबाबा के बाबत पूछताछ
  • जल्द होगा मामले का खुलासा: डीएसपी

गिरिडीह। तिसरी पंदनाटांड़ के दोनों भाइयों अंशु व चन्दन की निर्मम हत्या के बाद रविवार को जमुई डीएसपी प्रशांत कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी आदित्य कुमार, एसआइ नागेंद्र कुमार व एके आजाद की एक टीम पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। जहां मृतक चन्दन के पत्नी प्रिया देवी व उनकी मां अनिता देवी से घटना व पीर बाबा से कैसे सम्पर्क हुई के साथ कई जानकारी ली गई। इसके पुर्व तिसरी थाना पहुंच कर थाना प्रभारी से इस मामले में जानकारी लिए।

मृतक चन्दन की पत्नी प्रिया ने बताई की तीन साल पहले मेरी तबियत खराब होने की स्थिति में जमुई के सोनो में पीर बाबा उर्फ प्रभाकर मण्डल से मिलने पति के साथ गई थी। उस समय सोने के एक मूर्ति बंद बर्तन में घर में रखने दिया था। पीरबाबा के भाई दिवाकर मण्डल भी वहां पर मौजूद थे। जिन्होंने मिलकर पैसा डबल नही चार गुन्ना करने का लालच दिया था। पीर बाबा एक कमरे में दो हजार के गड्डी बिछावन में फैला हुआ दिखाया था। जिसके बाद मेरे पति व देवर को कैसे अपने चंगुल में ले लिया पता नही। कई बार पीर बाबा अपने पास फोन से संपर्क कर बुलाता था और पीर बाबा उर्फ प्रभाकर मंडल अपने दो साथियों के साथ मुम्बई स्थित घर आया था और बेग भरकर रुपया ले गया था। दोनो भाइयो को कई अलग-अलग नंबर से पीर बाबा बात करता था। दिल्ली अजमेर व कई धर्मस्थल में बुलाया जाता था। यह सब बातें हमे नही बताया जाता था। बाद में पूछने पर बताते थे कि बाबा के पास गए थे। क्यो गए व क्या हो रहा इसकी जानकारी नही दी जाती थी। कहते थे कि तुमलोग को बताएंगे तो मौत हो जायेगी। बहुत गड़बड़ हो जायेगी।


इधर जमुई जिला के डीएसपी प्रशांत कुमार ने बताया एसआईटी टीम का गठन हो गई है। दो लोगों को जेल भेज गया है। दोनो भाई का हत्या केसे हुई है जांच कर जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons