LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

इनर व्हील क्लब का पदस्थापना समारोह संपन्न

  • सोनाली तरवे अध्यक्ष व राखी झुनझूनवाला बनी सचिव

गिरिडीह। इनर व्हील क्लब ऑफ सनसाईन का श्री श्याम मंदिर में पदस्थापना समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में सत्र 2024-25 के नए कार्यकारिणी का विस्तार हुआ। जिसमें सोनाली तर्वे को जहां अध्यक्ष का दायित्व दिया गया। वहीं राखी झुनझूनवाला को सचिव मनोनित किया गया। क्लब की पीडीसी पूनम सहाय के साथ पूर्व अध्यक्ष सुमन गौरिसरिया ने पिछले सत्र में किए गए कार्याे का जिक्र किया। कहा कि क्लब ने हर स्तर पर समाजिक कार्याे की गतिविधी में सक्रिय रही।

मौके पर क्लब के नए सत्र की अध्यक्ष सोनाली तर्वे ने नए सत्र में क्लब की ओर से किए जाने वाले कार्याे की जानकारी दी और कहा कि इनर व्हील क्लब ने आने वाले साल को लेकर कई कार्याे की योजना तैयार कर रखा है। जिसमें सरकार द्वारा संचालित गर्ल्स स्कूलों की छात्रों की सुविधा को लेकर साईकिल उपलब्ध कराना और जरुरत के आधार पर मेघावी छात्रों को आर्थिक सहयोग देना भी क्लब के नए साल की गतिविधियों में शामिल है।

पदस्थापना समारोह में जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष प्रकाश सहाय, संजीत तर्वे, गोपाल भदानी, प्रकाश सेठ, रंजना बगेड़िया, अर्चना कुमारी, डॉ. पी सहाय, दंत चिकित्सक डॉ. शीतल गौरिसरिया समेत कई मौजूद थी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons