LatestTOP STORIESकोलकातावेस्ट बंगाल

पश्चिम बंगाल में जनता है परिवर्तन के मूड में : अमित शाह

बोलपुर रोड शो में भी भीड़ देख उत्साहित हुए केंद्रीय गृह मंत्री

कोलकाता/बोलपुर। दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे के समापन से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बोलपुर में एक रोड शो किया। इसमें भारी भीड़ उमड़ी, जिसे देखकर अमित शाह भी उत्साहित दिखेद्ध श्री शाह ने कहा कि अपने जीवन में उन्होंने आज तक ऐसा रोड शो नहीं देखा। यहां मौजूद भीड़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति बंगाल की जनता के प्यार और विश्वास को दर्शाती है। श्री शाह ने कहा कि रोड शो ममता दीदी के प्रति बंगाल की जनता के गुस्से को प्रदर्शित करता है। ऐसा लगता है कि बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि इस बार दीदी जीत नहीं पायेंगी।

उन्होंने कहा कि लगता है कि बंगाल की जनता तय करके बैठी है कि दीदी चुनाव के मैदान में आ जाओ, इस बार आप नहीं जीत पाओगी। बंगाल की जनता परिवर्तन चाहती है। ये परिवर्तन सिर्फ मुख्यमंत्री बदलने का परिवर्तन नहीं है, तृणमूल कांग्रेस की जगह भाजपा की सरकार बनाने की कवायद नहीं है, यह परिवर्तन बंगाल के विकास के लिए है। बांग्लादेश से होने वाली घुसपैठ रोकने के लिए, राजनीतिक हिंसा को समाप्त करने के लिए है। भाजपा की सरकार बनी, तो तोला टैक्स बंद होगा।

श्री शाह ने कहा कि जनता ने परिवर्तन का जो निश्चय किया है, उससे ‘भतीजे’ की दादागिरी समाप्त होगी। अगली बार जब चुनाव आये और आप कमल के निशान पर बटन दबाओगे, मैं वादा करता हूं कि हम भाजपा के कार्यकर्ता बंगाल को विकास के रास्ते पर आगे ले जायेंगे। भाजपा कार्यकर्ता बंगाल को सुभाष बाबू के स्वप्न का बंगाल बनायेंगे। उन्होंने कहा कि जहां-जहां भाजपा को शासन करने का मौका मिला है, वह राज्य आज विकास के रास्ते पर चल पड़ा है। लेकिन, ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल विकास के रास्ते से भटक गया है। आपने आजादी के बाद तीन-तीन दशक तक कांग्रेस और वामदलों को शासन करने का मौका दिया।

उन्होंने कहा कि जनता ने ममता बनर्जी को 10 साल तक बंगाल की सेवा का अवसर दिया। मगर, न तो विकास हुआ, न शांति है और घुसपैठ भी नहीं रुकी। न तो कारखाने लगे और न बेरोजगारी घटी है। अमित शाह ने कहा कि एक मौका नरेंद्र मोदी को दे दो, 5 साल के अंदर हम सोनार बांग्ला बनाकर देंगे। उन्होंने लोगों से पूछा, कमल के निशान पर बटन दबाओगे, ममता सरकार को उखाड़ फेंकोगे ना, ममता सरकार को उखाड़ फेंकोगे ना. लोगों ने कहा हां। सभा में भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे गूंजे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons